दो माह बाद मशरफे मुर्तजा करेंगे खुलासा, आखिर कब तक खेलेंगे क्रिकेट

News18Hindi
Updated: August 17, 2019, 11:49 PM IST
दो माह बाद मशरफे मुर्तजा करेंगे खुलासा, आखिर कब तक खेलेंगे क्रिकेट
वर्ल्ड कप के बाद से ही मशरफे मुर्तजा की संन्यास की खबरें चल रही हैं.

मशरफे मुर्तजा (Mashrafe Mortaza) ने बोर्ड अध्यक्ष नजमुल हसन (Nazmul Hassan) के साथ अपने संन्यास को लेकर मीटिंग की थी.

  • News18Hindi
  • Last Updated: August 17, 2019, 11:49 PM IST
  • Share this:
बांग्लादेश के वनडे कप्तान मशरफे मुर्तजा (Mashrafe Mortaza) ने संन्यास के फैसले के लिए बांग्लादेश क्रिकेट बोर्ड से दो माह का समय मांगा. शनिवार दोपहर को मुर्तजा को बोर्ड अध्यक्ष नजमुल हसन (Nazmul Hassan) के ऑफिस में जाते हुए देखा गया था. अपने संन्यास को लेकर यह उनकी पहली अधिकारिक बैठक थी. इस बैठक में बोर्ड के बाकी सदस्य भी मौजूद थे.




हसन ने कहा कि अगले मार्च तक टीम को  कोई वनडे मैच नहीं खेलना. मशरफे (Mashrafe Mortaza) ने उनसे अपने फैसले के लिए करीब दो  माह का समय मांगा है. हसन ने कहा ‌ कि हम उनका सम्मान करते हैं.

ऐसा माना जा रहा था कि वर्ल्ड कप खत्म होने के बाद मशरफे मुर्तजा  (Mashrafe Mortaza) क्रिकेट को अलविदा कह देंगे. जहां उन्होंने आठ मैचों में केवल एक विकेट हासिल किया था. वह हाल में श्रीलंका दौरे पर नहीं गए थे, जहां बांग्लादेश ने  वनडे सीरीज के तीनों मैच गंवा दिए ‌थे.


सितंबर में मशरफे को विदाई मैच देने की योजना बना रहा था बोर्ड
Loading...

मशरफे मुर्तजा श्रीलंका दौरे पर नहीं गए थे


बांग्लादेश क्रिकेट बोर्ड (बीसीबी) ने पिछले सप्ताह कहा था कि वह मशरफे (Mashrafe Mortaza) के विदाई मैच के तौर पर सितंबर में जिम्बाब्वे के खिलाफ एक वनडे मैच के आयोजन की योजना बना रहा था. हालांकि पिछले साल राजनीति में कदम रखने के बाद से ही उनके मैदान को उसी समय अलविदा कहने की चर्चाएं तेज हो गई थी. चुनाव जीतकर सासंद बनने के बाद भी मशरफे (Mashrafe Mortaza) ने वनडे टीम की अगुआई करना जारी रखा.

चुनाव के बाद से उन्‍होंने न्यूजीलैंड में, आयरलैंड बौर फिर इंग्लैंड में वर्ल्ड कप में टीम की कप्तानी संभाली. चोट के चलते श्रीलंका के खिलाफ पिछले वनडे सीरीज में भी वह नहीं खेल पाए थे. बीसीबी अध्यक्ष नजमुल हसन ने शनिवार को हालांकि कहा कि उन्होंने मशरफे (Mashrafe Mortaza) को फैसले के लिए दो माह के लिए स्वीकृति दे दी है.

पाेरेल की घातक गेंदबाजी से बैकफुट पर आई इंडिया ब्लू

इस वजह से कपिल देव की समिति नहीं चुनेगी 'शास्‍त्री की टीम'

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए क्रिकेट से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: August 17, 2019, 11:42 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...