Home /News /sports /

इस दिग्गज खिलाड़ी को लगा बड़ा झटका, कोरोना वायरस की चपेट में आई सास

इस दिग्गज खिलाड़ी को लगा बड़ा झटका, कोरोना वायरस की चपेट में आई सास

पिछले महीने बांग्लादेश के पूर्व वनडे कप्तान मशरफी मुर्तजा के अलावा पूर्व खिलाड़ी नजमुल इस्लाम और नफीस इकबाल कोविड-19 जांच में पॉजिटिव आये थे.

पिछले महीने बांग्लादेश के पूर्व वनडे कप्तान मशरफी मुर्तजा के अलावा पूर्व खिलाड़ी नजमुल इस्लाम और नफीस इकबाल कोविड-19 जांच में पॉजिटिव आये थे.

ये दिग्गज खिलाड़ी कोरोना वायरस (Coronavirus) पीड़ितों की मदद में जुटा था लेकिन अब उसके अपने रिश्तेदार ही इसकी चपेट में आने लगे हैं.

    नई दिल्ली. कोरोना वायरस ने दुनिया के हर देश में आतंक सा मचाया हुआ है. लाखों लोगों ने इस बीमारी से दम तोड़ दिया है. अब इस वायरस ने बड़े-बड़े खिलाड़ियों और उनके परिवारों पर भी हमला बोल दिया है. शाहिद अफरीदी के कोरोना पॉजिटिव आने के बाद अब बुरी खबर बांग्लादेश से आई है. बांग्लादेश के पूर्व कप्तान मशरफे मुर्तजा (Mashrafe Mortaza) की सास को कोरोना हो गया है. रविवार को मुर्तजा की सास को कोरोना पॉजिटिव पाया गया.

    मशरफे मुर्तजा टेंशन में हैं
    बांग्लादेश से आ रही खबरों के मुताबिक मशरफे मुर्तजा (Mashrafe Mortaza) काफी टेंशन में हैं. दरअसल मुर्तजा के खिलाफ बांग्लादेश की टीम में भी माहौल बना हुआ है और अब निजी जीवन में भी उन्हें कोरोना वायरस परेशान कर रहा है. अपनी सास के कोरोना पॉजिटिव पाए जाने के बाद मशरफे मुर्तजा रविवार को हुई क्रिकेटर वेलफेयर एसोसिएशन ऑफ बांग्लादेश की बैठक में शामिल नहीं हो पाए.

    बांग्लादेशी मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक मशरफे मुर्तजा (Mashrafe Mortaza) की सास के सैंपल शनिवार को लिए गए थे और रविवार रात को उनकी रिपोर्ट पॉजिटिव पाई गई. मुर्तजा की मां घर पर ही क्वारंटीन हैं और उनका वहीं इलाज चल रहा है. बता दें कोरोना वायरस ने पूरी दुनिया की तरह मार्च में ही बांग्लादेश में दस्तक दी थी और तभी से मुर्तजा पीड़ितों की मदद में जुटे हैं. उन्होंने अपनी आधी सैलरी भी दान में दी थी. साथ ही गरीब लोगों को उन्होंने राशन और जरूरत का सामान भी बांटा. उन्होंने अपना 18 साल पुराना ब्रेसलेट भी बेच दिया था लेकिन जिस फैन ने उनका ये ब्रेसलेट खरीदा था उसने बाद में मुर्तजा को वो गिफ्ट में दे दिया.

    मुर्तजा का करियर खतरे में है
    बता दें मशरफे मुर्तजा (Mashrafe Mortaza) का करियर इन दिनों खतरे में चल रहा है. मुर्तजा ने हाल ही में बांग्लादेशी कप्तानी का पद छोड़ा है. उनकी जगह तमीम इकबाल को कप्तान नियुक्त किया गया है. हालांकि कप्तानी छोड़ने के बाद से बांग्लादेशी टीम मैनेजमेंट पर मुर्तजा ने आरोप लगाया है कि उन्हें रिटायर करने की कुछ ज्यादा ही जल्दबाजी दिखाई जा रही है. जबकि अभी मुर्तजा और क्रिकेट खेलना चाहते हैं.

    सुशांत सिंह राजपूत की इस 'हरकत' से परेशान हो गए थे एमएस धोनी, कहा-तुम...

    सुशांत सिंह की मौत पर नहीं हो रहा इस ऑस्ट्रेलियाई खिलाड़ी को यकीन, कहा- दुनिया खाली हो गईundefined

    Tags: Bangladesh National Cricket Team, Coronavirus, Mashrafe Mortaza, Sports news

    विज्ञापन

    राशिभविष्य

    मेष

    वृषभ

    मिथुन

    कर्क

    सिंह

    कन्या

    तुला

    वृश्चिक

    धनु

    मकर

    कुंभ

    मीन

    प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
    और भी पढ़ें
    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें

    अगली ख़बर