पाकिस्तान के खिलाफ मोर्ताजा ने पकड़ा हैरतअंगेज कैच, 00.84 सेकेंड में उड़े शोएब मलिक के होश!

पाकिस्तान के खिलाफ मोर्ताजा ने पकड़ा हैरतअंगेज कैच, 00.84 सेकेंड में उड़े शोएब मलिक के होश!
इस खिलाड़ी ने लपका एशिया कप का सबसे हैरतअंगेज कैच, 00.84 सेकेंड में उड़े शोएब मलिक के उड़े होश!

बांग्लादेश के खिलाफ शोएब मलिक 30 रन बनाकर आउट, रुबेल हुसैन ने लिया विकेट

  • News18Hindi
  • Last Updated: September 26, 2018, 11:24 PM IST
  • Share this:
यूएई में चल रहे एशिया कप में आपने टीम इंडिया की जबर्दस्त बल्लेबाजी देखी, अफगानिस्तान की शानदार गेंदबाजी देखी लेकिन पाकिस्तान के खिलाफ मुकाबले में बांग्लादेश के कप्तान ने अपनी फील्डिंग से सभी को हैरान कर दिया. बांग्लादेश के कप्तान मशरफे मोर्ताजा ने शोएब मलिक का ऐसा कैच लपका कि हर कोई हैरत में पड़ गया. मोर्ताजा ने 21वें ओवर में रुबेल हुसैन की गेंद पर शोएब मलिक का गजब का कैच लपका. यकीनन ये कैच एशिया कप का सबसे बेहतरीन कैच है.

21वें ओवर में पकड़ा गया हैरतअंगेज कैच
पाकिस्तान के अनुभवी ऑलराउंडर शोएब मलिक बांग्लादेश के खिलाफ क्रीज पर टिके हुए थे. वो इत्मिनान से 30 रन बनाकर खेल रहे थे, लेकिन 21वें ओवर में कुछ ऐसा हुआ कि वो भी हक्के-बक्के रह गए. रुबेल हुसैन ने शोएब मलिक के शरीर के पास गेंद फेंकी जिसे उन्होंने लेग साइड की ओर हवा में खेला. इसी दौरान शॉर्ट मिडविकेट पर खड़े बांग्लादेश के कप्तान मोर्ताजा ने अपनी बांई ओर जबर्दस्त डाइव लगाई और कैच लपक लिया. मोर्ताजा ने एक सेकेंड से भी कम समय(00.84) में इस कैच को अंजाम दिया. यही नहीं 34 साल के इस खिलाड़ी ने 2.35 की डाइव लगाई. मशरफे मोर्ताजा का ये कैच सोशल मीडिया पर वायरल भी हो गया.





इससे पहले मुश्फिकुर रहीम (99) और मोहम्मद मिथुन (60) की संघर्षपूर्ण पारियों के दम पर बांग्लादेश ने एशिया कप-2018 के सुपर-4 के मैच में पाकिस्तान के खिलाफ 240 रनों का लक्ष्य रखा. इन दोनों के बीच चौथे विकेट के लिए 144 रनों की साझेदारी हुई.

पाकिस्तान की धज्जियां उड़ाने वाले मुश्फिकुर रहीम का टूटा दिल, मिला कभी ना भूलने वाला 'जख्म'

 
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज