Home /News /sports /

बड़ी खबर: पाकिस्तानी खिलाड़ी को मिला मैच फिक्सिंग का ऑफर!

बड़ी खबर: पाकिस्तानी खिलाड़ी को मिला मैच फिक्सिंग का ऑफर!

नेशनल टी20 कप में खिलाड़ी को मिला फिक्सिंग का ऑफर

नेशनल टी20 कप में खिलाड़ी को मिला फिक्सिंग का ऑफर

पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड का बड़ा खुलासा- नेशनल टी20 क्लब के दौरान खिलाड़ी से किया संदिग्ध सट्टेबाज ने संपर्क.

    नई दिल्ली. एक ओर जहां यूएई में इंडियन प्रीमियर लीग चल रही है, वहीं दूसरी ओर पाकिस्तान में नेशनल टी20 कप का आयोजन किया जा रहा है. इस बीच खबर आई है कि पाकिस्तान के एक खिलाड़ी से संदिग्ध सट्टेबाज ने संपर्क किया और उसे स्पॉट फिक्सिंग का ऑफर दिया. पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड (पीसीबी) ने गुरुवार को बताया कि मौजूदा घरेलू टी20 टूर्नामेंट के दौरान एक संदिग्ध सट्टेबाज ने एक खिलाड़ी के साथ संपर्क किया. पीसीबी ने पुष्टि की कि रावलपिंडी में चल रहे नेशनल टी20 कप के दौरान एक खिलाड़ी ने संदिग्ध सट्टेबाज के संपर्क करने की शिकायत की है.

    पीसीबी ने दी अहम जानकारी
    पीसीबी ने बयान में कहा, 'सूचना मिलने के बाद पीसीबी की भ्रष्टाचार रोधी इकाई ने स्वयं जांच की और कुछ संवेदनशील सूचना मिली, जिसे एफआईए (संघीय जांच एजेंसी) को दे दिया गया है, जिसे जरूरी विशेषज्ञता हासिल है और इस तरह के मामलों की जांच के संसाधान, क्षमता और अधिकार उसके पास है.' खिलाड़ियों ने संपर्क किए जाने की जानकारी बोर्ड के भ्रष्टाचार रोधी और सुरक्षा निदेशक आसिफ महमूद को दी.

    IPL 2020: पिता बनने से पहले इस दिग्गज खिलाड़ी से सीख लेना चाहते हैं विराट कोहली!

    महमूद ने कहा, 'हम मौजूदा जांच को प्रभावित नहीं कर सकते इसलिए इस संपर्क की कोई भी जानकारी देना अनुचित होगा.' उन्होंने कहा कि पीसीबी जांच की प्रगति की जानकारी अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट परिषद (आईसीसी) को देता रहेगा. महमूद ने कहा, 'हमें पता है कि कुछ भ्रष्ट लोगों के कारण खेल पर खतरा है जो अपने निजी फायदे के लिए क्रिकेटरों को गुमराह करने की कोशिश करते हैं.' इस टूर्नामेंट में बाबर आजम, इमाद वसीम और मोहम्मद हफीज जैसे पाकिस्तान के टॉप क्रिकेटर हिस्सा ले रहे हैं. बता दें इंडियन प्रीमियर लीग के 13वें सीजन के दौरान भी एक खिलाड़ी से सट्टेबाज ने संपर्क साधा था. इस खिलाड़ी ने बीसीसीआई की एंटी करप्शन यूनिट को इसकी जानकारी दी थी. सुरक्षा के लिहाज से इस खिलाड़ी की पहचान नहीं बताई गई.

    Tags: Pakistan National Cricket Team, Sports news, Spot fixing

    विज्ञापन

    राशिभविष्य

    मेष

    वृषभ

    मिथुन

    कर्क

    सिंह

    कन्या

    तुला

    वृश्चिक

    धनु

    मकर

    कुंभ

    मीन

    प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
    और भी पढ़ें
    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें

    अगली ख़बर