Home /News /sports /

हर मौके पर इतने जीरो लगाओगे तो... भारत-पाक मैच से पहले मौका-मौका का नया ऐड आया सामने- Video

हर मौके पर इतने जीरो लगाओगे तो... भारत-पाक मैच से पहले मौका-मौका का नया ऐड आया सामने- Video

भारत और पाकिस्तान के बीच हाई-वोल्टेज मुकाबले से पहले 'मौका-मौका' का नया वीडियो रिलीज हुआ है.  (Twitter/Video Grab)

भारत और पाकिस्तान के बीच हाई-वोल्टेज मुकाबले से पहले 'मौका-मौका' का नया वीडियो रिलीज हुआ है. (Twitter/Video Grab)

India vs Pakistan : भारत और पाकिस्तान के बीच 24 अक्टूबर को दुबई के अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट स्टेडियम में मुकाबला खेला जाना है. इस मैच के लिए कुछ खेल प्रेमी तो खास तैयारियां करके बैठे हैं. इसी बीच 'मौका-मौका' के ऐड का नया वीडियो रिलीज हुआ है.

अधिक पढ़ें ...

    नई दिल्ली. टी20 वर्ल्ड कप (T20 World Cup) के सुपर-12 चरण का आगाज हो चुका है. अब क्रिकेट फैंस को बेसब्री से 24 अक्टूबर का इंतजार है, जब भारत और पाकिस्तान (IND vs PAK) की टीमें दुबई में आमने-सामने होंगी. इस मैच के लिए कुछ खेल प्रेमी तो खास तैयारियां करके बैठे हैं, किसी ने घर पर स्क्रीन लगा ली है तो कोई किसी दोस्त के घर पर टीवी का इंतजाम कर रहा है. इसी बीच मौका-मौका ऐड का नया वीडियो भी रिलीज हुआ है. इसमें ‘जीरो’ की बात की गई है और उसे पाकिस्तान से जोड़ा है.

    स्टार स्पोर्ट्स के आधिकारिक ट्विटर हैंडल से एक वीडियो शनिवार को शेयर किया गया. इसमें एक बच्चा मोहसिन को दुबई के एक स्कूल में पढ़ते हुए दिखाया गया है. इसी बीच लाइब्रेरी में एक लड़की कहती है- ये जीरो को बनाने वाला भी क्या हीरो होगा. तब ही मोहसिन की दोस्त उससे कहती है- तुम्हारे अब्बू के बारे में बात कर रहे हैं. मोहसिन को वह पागल बनाती है कि उसके पिता ही जीरो को खोजने वाले हैं.

    बाद में मोहसिन का पिता वही एक्टर निकलता है, जो मौका-मौका ऐड में पाकिस्तान को सपोर्ट करते हुए नजर आ रहा है. इस वीडियो के कैप्शन में लिखा गया है, ‘जीरो को भारत ने खोजा जरूर लेकिन हर मौके पर उसे इस्तेमाल करने वाला तो ….’ दरअसल, इसमें पाकिस्तान की बात की गई है क्योंकि वर्ल्ड कप में भारत से यह चिर प्रतिद्वंद्वी कभी जीत नहीं पाया है.

    इस बीच पाकिस्तान ने इस हाई वोल्टेज मुकाबले के लिए 12 सदस्यीय टीम का ऐलान कर दिया है. टीम की कमान बाबर आजम के हाथों में है. टीम में अनुभवी शोएब मलिक और मोहम्मद हफीज को भी शामिल किया गया है. यह मुकाबला दुबई अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट स्टेडियम में खेला जाएगा. पाकिस्तान ने इस मैच से 24 घंटे पहले ही अपनी टीम की घोषणा कर दी जबकि विराट ने पत्ते नहीं खोले हैं.

    Tags: India Vs Pakistan

    विज्ञापन

    राशिभविष्य

    मेष

    वृषभ

    मिथुन

    कर्क

    सिंह

    कन्या

    तुला

    वृश्चिक

    धनु

    मकर

    कुंभ

    मीन

    प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
    और भी पढ़ें
    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें

    अगली ख़बर