WTC Final: ब्रिटेन से इजाजत नहीं मिलने के बावजूद टीम इंडिया के खिलाड़ी परिवार के साथ मुंबई पहुंचे

पुरुष और महिला खिलाड़ी एक साथ मुंबई पहुंच रहे हैं. (BCCI twitter)

पुरुष और महिला खिलाड़ी एक साथ मुंबई पहुंच रहे हैं. (BCCI twitter)

वर्ल्ड टेस्ट चैंपियनशिप (World test Champioship) से पहले सभी भारतीय खिलाड़ियों को 14 दिन मुंबई में क्वारंटाइन रहना है. इसके लिए कई भारतीय खिलाड़ी रवाना हो चुके हैं. टीम 2 जून को इंग्लैंड रवाना होगी.

  • Share this:

नई दिल्ली. भारतीय क्रिकेट टीम के ओपनर मयंक अग्रवाल , आर अश्विन,वॉशिंगटन सुंदर और तेज गेंदबाज मोहम्मद सिराज (Mohammad Siraj) को वर्ल्ड टेस्ट चैंपियनशिप (World test Champioship) के लिए भारतीय टीम में जगह मिली है. सभी खिलाड़ी मुंबई के लिए रवाना हो चुके हैं. इनके साथ  महिला टीम की कप्तान मिताली राज भी हैं. इंग्लैंड के 4 महीने से अधिक लंबे दौरे के लिए मयंक के साथ पत्नी आशिता सूद भी हैं. हालांकि ब्रिटेन सरकार की ओर से अब तक परिवार को साथ लाने की अनुमति नहीं मिली है. परिवार को साथ ले जाने के संबंध में अभी चर्चा चल रही है. जल्द ही सभी खिलाड़ियों के मुंबई पहुंचने की संभावना है. पुरुष और महिला खिलाड़ी साथ मुंबई पहुंच रहे हैं.

मयंक ने सोशल मीडिया पर तस्वीर शेयर की, जिसमें उन्होंने फेस शील्ड और मास्क पहना है. उनके साथ उनकी पत्नी भी मुंबई जा रही हैं. उन्होंने इंस्टाग्राम पर स्टोरी लगाई जिस पर उन्होंने लिखा कि मुंबई जा रहे हैं. रिपोर्ट्स की मानें तो बीसीसीआई ने तीन शहरों से मुंबई तक के लिए चार्टर्ड फ्लाइट का इंतजाम किया है. वो तीन शहर चेन्नई, हैदराबाद और दिल्ली हैं. सभी 24 खिलाड़ी इस फ्लाइट से मुंबई पहुंचेंगे.

2 जून को इंग्लैंड रवाना होना है

भारतीय टीम 2 जून को इंग्लैंड पहुंचेगी और अपनी तैयारी शुरू कर देगी. टीम इंग्लैंड में भी 10 दिन के क्वारंटाइन पर रहेगी. लेकिन इस दौरान प्लेयर्स को ट्रेनिंग करने की इजाजत दी जाएगी. वहीं न्यूजीलैंड क्रिकेट टीम इंग्लैंड पहुंच चुकी है. न्यूजीलैंड को इस फाइनल से पहले इंग्लैंड के खिलाफ दो मैचों की टेस्ट सीरीज खेलनी है. इस सीरीज से कीवी टीम को काफी फायदा हो सकता है.
यह भी पढ़ें: WTC Final: 11 मैच में 149 विकेट, विराट कोहली की पहली आईसीसी ट्रॉफी हाथ में!

माइकल वॉन ने न्यूजीलैंड के जीत की भविष्यवाणी की

इंग्लैं के पूर्व कपतान माइकल वॉन ने न्यूजीलैंड के जीत की भविष्यवाणी की है. उन्होंने कहा कि न्यूजीलैंड जीतेगी. इंग्लैंड की परिस्थितियां, ड्यूक बॉल और भारत का व्यस्त कार्यक्रम… वो लोग कुछ ही दिन पहले इंग्लैंड आएंगे और सीधे फाइनल खेलेंगे, लेकिन न्यूजीलैंड दो टेस्ट खेलेगा, वो इंग्लैंड के खिलाफ इन मैाचों से अपने फाइनल की तैयारी कर लेगा. तो ये मेरे लिए काफी स्पष्ट है कि न्यूजीलैंड की बेहतर तैयारी होगी और रेड बॉल से खेल चुकी ज्यादा खिलाड़ी होंगे, खास कर ड्यूक बॉल से यूके में खेले हुए.

अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज