पृथ्वी शॉ का शतक, मयंक अग्रवाल का दोहरा शतक...और 8000 किमी. दूर मचा 'हड़कंप'

पृथ्वी शॉ का शतक, मयंक अग्रवाल का दोहरा शतक...और 8000 किमी. दूर मचा 'हड़कंप'
साउथ अफ्रीका ए के खिलाफ अग्रवाल, शॉ ने खेली धमाकेदार पारियां

साउथ अफ्रीका ए के खिलाफ दोनों ही बल्लेबाजों ने खेली धमाकेदार पारियां

  • News18Hindi
  • Last Updated: August 6, 2018, 9:29 AM IST
  • Share this:
  • fb
  • twitter
  • linkedin
बेंगलुरू के एम. चिन्नास्वामी स्टेडियम में साउथ अफ्रीका ए के खिलाफ खेले जा रहे अनाधिकारिक टेस्ट मैच के दूसरे दिन मयंक अग्रवाल ने शानदार दोहरा शतक और पृथ्वी शॉ ने शानदार शतक जड़ दिया. मयंक अग्रवाल ने नाबाद 220 रन बनाए तो वहीं पृथ्वी शॉ ने भी शानदार 136 रनों की पारी खेली. इन दोनों की पारियों ने इंडिया ए की स्थिति तो मजबूत कर ही दी लेकिन पृथ्वी और मयंक की पारियों का ज्यादा असर इंग्लैंड में खेल रही टीम इंडिया पर जरूर हुआ होगा.

दरअसल इंग्लैंड में टीम इंडिया 5 टेस्ट मैचों की सीरीज खेल रही है. पहला टेस्ट टीम इंडिया बल्लेबाजों की वजह से गंवा चुकी है. सिर्फ कप्तान विराट कोहली ही हैं जो रन बना रहे हैं. उनके अलावा मुरली विजय, शिखर धवन, अजिंक्य रहाणे जैसे अनुभवी बल्लेबाजों का बल्ला खामोश रहा है. ऐसे में अब कहीं ना कहीं टीम इंडिया मैनेजमेंट को भविष्य के लिए और विकल्पों की तलाश होगी, जिसमें मयंक अग्रवाल और पृथ्वी शॉ फिट बैठते दिख रहे हैं.








पृथ्वी शॉ पिछले 9 मैचों में 4 सेंचुरी लगा चुके हैं. वहीं मयंक अग्रवाल ने आईपीएल को छोड़कर हर टूर्नामेंट में अच्छा प्रदर्शन किया है.उन्होंने रणजी, विजय हजारे और सैयद मुश्ताक अली ट्रॉफी में कुल मिलाकर 8 शतक और 8 अर्धशतक ठोके. हालांकि फिर भी उन्हें सेलेक्टर्स ने नहीं चुना. चीफ सेलेक्टर एमएसके प्रसाद ने उन्हें और रन बनाने की सलाह दी और मयंक ऐसा ही कर रहे हैं. देखना ये है कि सेलेक्टर्स मयंक अग्रवाल को आखिर कब तक टीम में जगह नहीं देते?
First published: August 6, 2018, 9:29 AM IST
अगली ख़बर

फोटो

corona virus btn
corona virus btn
Loading