लाइव टीवी

साउथ अफ्रीका पर बड़ी जीत के अगले ही दिन इस टीम के खिलाफ धमाल मचाएंगे अश्विन और मयंक अग्रवाल

News18Hindi
Updated: October 22, 2019, 9:22 PM IST
साउथ अफ्रीका पर बड़ी जीत के अगले ही दिन इस टीम के खिलाफ धमाल मचाएंगे अश्विन और मयंक अग्रवाल
आर अश्विन ने साउथ अफ्रीका के खिलाफ टेस्ट सीरीज में कुल 15 विकेट लिए

आर अश्विन (R Ashwin) और मयंक अग्रवाल (Mayank Agarwal) विजय हजारे ट्रॉफी (Vijay Hazare Trophy) का सेमीफाइनल मुकाबला खेलने के लिए मैदान पर उतरेंगे

  • News18Hindi
  • Last Updated: October 22, 2019, 9:22 PM IST
  • Share this:
बेंगलुरु. तीन टेस्ट मैचों में साउथ अफ्रीका का क्लीन स्वीप किए अभी 24 घंटे भी नहीं हुए हैं कि मयंक अग्रवाल (Mayank Agarwal) और आर अश्विन (R Ashwin) फिर से मैदान पर उतरने को तैयार हैं. टीम इंडिया (Team India) के दोनों स्टार खिलाड़ी अपनी- अपनी टीमों की ओर से बेंगलुरु में होने वाले विजय हजारे ट्रॉफी के सेमीफाइनल में खेलेंगे. बुधवार को टूर्नामेंट का सेमीफाइनल मुकाबला खेला जाएगा. जहां अश्विन की तमिलनाडु टीम का सामना पार्थिव पटेल की अगुआई वाली गुजरात से होगा. वहीं  मयंक अग्रवाल  (Mayank Agarwal) कर्नाटक टीम की ओर से छत्तीसगढ़ के खिलाफ उतरेंगे.  हालांकि सेमीफाइनल मुकाबले पर बारिश का खतरा मंडरा रहा है, क्योंकि पिछले कुछ दिनों से शहर में बारिश हो रही है और बुधवार को भी बारिश का पूर्वानुमान है. अगर दोनों सेमीफाइनल धुल जाते हैं तो फिर तमिलनाडु और कर्नाटक की टीम ग्रुप स्टेज के आधार पर फाइनल में पहुंच जाएगी. तमिलनाडु नौ मैचों में अजेय है. वहीं कर्नाटक ने अपने ग्रुप में आठ मैचों में से सात में जीत हासिल की.

Mayank Agarwal,R Ashwin,Vijay Hazare Trophy, india vs south africa, cricket, sports news, आर अश्विन, मयंक अग्रवाल, क्रिकेट, स्पोर्ट्स न्यूज,
साउथ अफ्रीका के खिलाफ पहले टेस्ट मैच में मयंक अग्रवाल ने दोहरा शतक जड़ा था


मजबूत हुई कर्नाटक और तमिलनाडु
मयंक अग्रवाल (Mayank Agarwal) के कर्नाटक टीम से जुड़ने पर टीम को मजबूती मिली है. वह अभिषेक रेड्डी की जगह मैदान पर उतरेंगे. अब ये देखना बाकी है कि टीम प्रबंधन केएल राहुल (KL Rahul) और 19 साल के देवदत्त पड्डीकल की ओपनिंग जोड़ी से साथ छेड़छाड़ करना चाहेगा. जो टूर्नामेंट में काफी सफल रहे हैं. राहुल ने नौ पारियों में 458 रन बनाए है. जिसमें एक शतक और तीन अर्धशतक शामिल है. जबकि देवदत्त ओवरऑल सर्वाधिक रन बनाने वाले छठे खिलाड़ी हैं. उन्होंने नौ पारियों में दो शतक और चार अर्धशतक सहित कुल 506 रन बनाए. अश्विन के आने से तमिलनाडु के पास दो विशेषज्ञ स्पिनर हो गए हैं. साउथ अफ्रीका (South Africa) के खिलाफ मयंक अग्रवाल  (Mayank Agarwal)  ने पहले टेस्ट मैच में दोहरा शतक जड़ा था, जबकि दूसरे टेस्ट मैच में शतक जड़ा था. वहीं अश्विन ने साउथ अफ्रीका के खिलाफ टेस्ट सीरीज में कुल 15 विकेट लिए. पहले टेस्ट मैच में उन्होंने 145 रन देकर सात विकेट और दूसरे टेस्ट मैच में 69 रन पर चार विकेट लिए थे.

'भारत दौरे से पहले ब्लैकमेल कर रहे हैं बांग्लादेशी क्रिकेटर, होगी जांच'

रोहित पर विराट का बड़ा बयान, कहा-उम्मीद नहीं थी इतना अच्छा प्रदर्शन करेंगे

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए क्रिकेट से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: October 22, 2019, 9:15 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...