लाइव टीवी

घर में बैठकर विराट कोहली समेत टीम इंडिया की 'क्लास' ले रहे हैं भारतीय कोच

News18Hindi
Updated: March 23, 2020, 1:14 PM IST
घर में बैठकर विराट कोहली समेत टीम इंडिया की 'क्लास' ले रहे हैं भारतीय कोच
कोरोना वायरस के चलते टीम इंडिया के सभी खिलाड़ी और सपोर्ट स्टाफ अपने-अपने घरों पर हैं.

भारतीय खिलाड़ियों को अब इंडियन प्रीमियर लीग (IPL) के 13वें सीजन में हिस्सा लेना है, हालांकि कोरोना वायरस (Coronavirus) के चलते इसे 15 अप्रैल तक के लिए टाल दिया गया है.

  • News18Hindi
  • Last Updated: March 23, 2020, 1:14 PM IST
  • Share this:
नई दिल्ली. भारतीय टीम (Indian Team) के खिलाड़ी कोरोना वायरस (Coronavirus) के चलते अपने-अपने घरों पर आराम कर रहे हैं. क्रिकेट से लंबे समय बाद मिले इस ब्रेक का इस्तेमाल सभी अपनी-अपनी तरह से कर रहे हैं. दुनियाभर में फैली इस महामारी के बढ़ते प्रकोप के चलते 29 मार्च से शुरू होने वाले इंडियन प्रीमियर लीग का 13वां सीजन भी अब 15 अप्रैल तक के लिए टाल दिया गया है. यहां तक कि साउथ अफ्रीका के खिलाफ खेली जा रही सीरीज को भी रद कर दिया गया था. ऐसे में जबकि भारतीय क्रिकेटरों का आगामी कुछ समय के लिए क्रिकेट से दूर रहना तय हो गया है तो टीम इंडिया के कोच ने उनकी क्लास लेने का अनोखा तरीका तलाश लिया है.

फील्डिंग कोच आर. श्रीधर के वीडियो ने मचाई धूम
दरअसल, किसी सीरीज के दौरान भारतीय खिलाड़ी अपनी फिटनेस पर कड़ी मेहनत करते रहते हैं. भारतीय कप्तान विराट कोहली को तो वैसे भी दुनिया के सबसे फिट खिलाड़ियों में शुमार किया जाता है. अब जबकि सभी अपने-अपने घरों में हैं तो टीम इंडिया (Team India) के फील्डिंग कोच (Fielding Coach) आर. श्रीधर (R Shridhar) अनोखे तरीके से खिलाड़ियों की क्लास ले रहे हैं. इंडियन क्रिकेट टीम के हैंडल से एक वीडियो शेयर किया गया है, जिसमें आर श्रीधर फिटनेस ड्रिल करते दिख रहे हैं. श्रीधर के वीडियो के कैप्शन में बीसीसीआई ने लिखा है कि हमारे फील्डिंग कोच घर से ही हमें फिटनेस टारगेट दे रहे हैं.






 




View this post on Instagram




 

Stay indoors and stay fit. Our fielding coach @coach_rsridhar giving us major fitness goals from home 💪💪


A post shared by Team India (@indiancricketteam) on






मयंक अग्रवाल कर रहे जमकर एक्सरसाइज
इतना ही नहीं, भारतीय क्रिकेट टीम (Indian Cricket Team) के टेस्ट ओपनर मयंक अग्रवाल (Mayank Agarwal) भी फिटनेस को लेकर कम जागरूक नहीं हैं. ऐसे में जबकि कोरोना वायरस के चलते जिम भी बंद हो गए हैं, तो मयंक अग्रवाल ने घर पर भी वर्कआउट सेशन शुरू कर दिए हैं. मयंक अग्रवाल ने सोशल मीडिया पर अपनी एक्सरसाइज करते हुए कई तस्वीरें पोस्ट की हैं. मयंक अग्रवाल ने अपने छोटे से टेस्ट करियर में बड़ी पहचान बना ली है.



रद कर दी गई थी भारत-साउथ अफ्रीका वनडे सीरीज
कोरोना वायरस (Coronavirus) के चलते भारत और साउथ अफ्रीका के बीच तीन मैचों की वनडे सीरीज भी रद कर दी गई थी. सीरीज का पहला मुकाबला धर्मशाला में होना था, लेकिन बारिश के चलते मैच नहीं हो सका. उसके बाद दूसरे वनडे के लिए दोनों टीमें लखनउ पहुंच गईं थीं, लेकिन मैच के एक दिन पहले ही बीसीसीआई ने सीरीज रद करने का फैसला किया.

कोरोना वायरस के चलते मिला ब्रेक तो रोहित शर्मा के दोस्त ने शुरू किया ये काम

जनता कर्फ्यू में क्रिकेट खेलने को बाहर निकले 8 खिलाड़ी, पुलिस ने किया गिरफ्तार

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए क्रिकेट से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: March 23, 2020, 12:27 PM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर