Home /News /sports /

मयंक अग्रवाल की बल्‍लेबाजी देखने के लिए सुबह 5 बजे ही जाग गई ये बॉलीवुड स्‍टार

मयंक अग्रवाल की बल्‍लेबाजी देखने के लिए सुबह 5 बजे ही जाग गई ये बॉलीवुड स्‍टार

मयंक अग्रवाल और चेतेश्‍वर पुजारा

मयंक अग्रवाल और चेतेश्‍वर पुजारा

मयंक ऑस्‍ट्रेलिया में डेब्‍यू मैच में किसी भी पोजिशन पर सर्वोच्‍च स्‍कोर (53 नाबाद) बनाने वाले पहले भारतीय बल्‍लेबाज बन गए हैं.

    डॉमेस्टिक क्रिकेट में पिछले कुछ साल से दमदार प्रदर्शन कर रहे कर्नाटक के बल्‍लेबाज़ मयंक अग्रवाल को बॉक्सिंग डे टेस्‍ट में डेब्‍यू करने का मौका मिला है. उन्‍होंने 95 गेंदों पर छह चौकों की मदद से अर्धशतक जड़कर अपने चयन को सही साबित किया है. वह 161 गेंदों पर आठ चौकों और एक छक्‍के की मदद से 76 रन बनाकर आउट हुए. मयंक को पैट कमिंस ने विकेटकीपर टिम पेन के हाथों कैच कराया. जबकि इस खिलाड़ी के इंटरनेशनल क्रिकेट में डेब्‍यू करने से उनके चाहने वालों में खासी खुशी देखने को मिली रही और इस फेहरिस्‍त में बॉलीवुड की खूबसूरत अदाकारा सैयामी खेर भी शामिल हैं.

    फिल्म 'मिर्जिया' से बॉलीवुड में कदम रखने वाली सैयामी खेर ने मयंक अग्रवाल को लेकर ट्विटर पर लिखा, 'बॉक्सिंग डे टेस्‍ट में डेब्‍यू करने के लिए गुड लक. टेस्‍ट क्रिकेट को देखने के लिए सुबह 5 बजे जागना अब तक की सबसे अच्‍छी फीलिंग है. कम ऑन इंडिया.'



    आपका बता दें कि मयंक ऑस्‍ट्रेलिया में डेब्‍यू मैच में किसी भी पोजिशन पर सर्वोच्‍च स्‍कोर (76) बनाने वाले पहले भारतीय बल्‍लेबाज बन गए हैं. इससे पहले दिसंबर, 1947 में दत्‍तू फडकर ने डेब्‍यू मैच में नंबर 8 पर बल्‍लेबाजी करते हुए 51 रन की पारी खेली थी. उनके इस कारनामे का गवाह बना था सिडनी क्रिकेट ग्राउंड.

    यही नहीं, मयंक अग्रवाल अपने डेब्‍यू मैच में अर्धशतक लगाने वाले सिर्फ 7वें भारतीय ओपनर हैं. उनसे पहले शिखर धवन (187), पृथ्‍वी शॉ(134), केसी इब्राहिम(85), गावस्‍कर (65), अरूण लाल (63) और दिलावर हुसैन (59) ऐसा कर चुके हैं.

    Tags: BCCI, Cheteshwar Pujara, India vs Australia 2018, KL Rahul, Mayank agarwal, Virat Kohli

    विज्ञापन

    राशिभविष्य

    मेष

    वृषभ

    मिथुन

    कर्क

    सिंह

    कन्या

    तुला

    वृश्चिक

    धनु

    मकर

    कुंभ

    मीन

    प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
    और भी पढ़ें
    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें

    अगली ख़बर