लाइव टीवी
Elec-widget

अपने दादा-दादी को लेकर इमोशनल हुए मयंक अग्रवाल, 20 साल से चली आ रही इस परंपरा को निभाया

News18Hindi
Updated: November 28, 2019, 8:03 AM IST
अपने दादा-दादी को लेकर इमोशनल हुए मयंक अग्रवाल, 20 साल से चली आ रही इस परंपरा को निभाया
नौ टेस्ट मैचों के अभी तक के अपने टेस्ट करियर में मयंक अग्रवाल दो दोहरे शतक जड़ चुके हैं

मयं‌क अग्रवाल (Mayank Agarwal) ने अपने दादा- दादी के साथ एक फोटो शेयर करके 20 साल पुरानी यादें ताजा कीं.

  • News18Hindi
  • Last Updated: November 28, 2019, 8:03 AM IST
  • Share this:


नई दिल्ली. भारत के सलामी बल्लेबाज मयं‌क अग्रवाल (Mayank Agarwal) अभी तक हर टेस्ट मैच में अपनी अलग छाप छोड़ने में सफल रहे हैं. ‌अभी तक वह नौ टेस्ट मैच में टीम इंडिया (Team India) की ओर से मैदान पर उतरे और इसमें उन्होंने दो दोहरे शतक सहित कुल 800 से अधिक रन बना दिए. अपनी शानदार बल्लेबाजी के कारण उन्होंने जल्द ही लोगों को अपनी बल्‍लेबाजी का दीवाना बना दिया और अपनी पारियों से वह फैंस का दिल जीतने में भी सफल हो रहे हैं. लेकिन बांग्लादेश के खिलाफ सीरीज खत्म होने के बाद इस बार उन्होंने अपनी बल्लेबाजी से नहीं बल्कि किसी और कारण से फैंस का दिल जीत लिया. उन्होंने सोशल मीडिया पर खुलासा किया है कि उन्होंने अपने दादा दादी की बनाई 20 साल पुरानी परंपरा को टूटने नहीं दिया, जिसने फैंस का दिल जीत लिया.

mayank agarwal, team india, cricket, bcci, sports news, मयंक अग्रवाल, क्रिकेट, टीम इंडिया, स्पोर्ट्स न्यूज

20 साल पहले दादा वॉक पर ले गए थे

हाल ही में अपने टेस्ट करियर की सर्वश्रेष्ठ 10वीं रैंकिंग पर पहुंचने वाले मयंक(Mayank Agarwal)  ने अपने दादा- दादी के साथ एक फोटो सोशल मीडिया पर शेयर की और इमोशनल संदेश लिखते हुए फैंस को अपनी जड़े न भूलने की सलाह दी. उन्होंने लिखा कि 20 साल पहले, जब वह अपने घर में आए तो उनके दादा उन्हें वॉक पर लेकर गए थे.आज भी जब वह हर दौरे से वापस लौटते हैं, तो यह परंपरा जारी है. मयंक (Mayank Agarwal)  के इस ट्वीट ने लोगों के दिल पर एक अलग छाप छोड़ दी.  एक यूजर ने तो यहां तक लिखा कि अपनी जड़ों को कभी मत भूलना. कोई भी अपने अभ‍िभावक के सामने बच्‍चा ही रहता है. वहीं एक फैन ने लिखा कि यह तस्‍वीर आज की दुनिया को प्रे‌रित करेगी.

mayank agarwal, team india, cricket, bcci, sports news, मयंक अग्रवाल, क्रिकेट, टीम इंडिया, स्पोर्ट्स न्यूज

बांग्लादेश के खिलाफ दो टेस्‍ट मैचों की सीरीज के पहले मैच में मयंक अग्रवाल (Mayank Agarwal) ने दोहरा शतक जड़ते हुए 243 रनों की बड़ी पारी खेली थी. जो उनके टेस्ट करियर की सर्वश्रेष्ठ पारी रही. हालांकि कोलकाता के ईडन गार्डंस में खेले गए ऐतिहासिक डे नाइट टेस्ट (Day Night Test) मैच में वह सिर्फ 14 रन ही बना सके. नौ टेस्ट मैचों में उन्होंने तीन शतक और तीन अर्धशतक जड़े हैं. जबकि 103 चाैके और 21 छक्के लगा चुके हैं.
Loading...

1347 विकेट लेने के बाद मुरलीधरन की दूसरी पारी शुरू, इस प्रांत के गवर्नर बने

लाइव मैच में अनोखा नजारा, हेलमेट पहनकर गेंदबाजी करने उतरा ये खिलाड़ी

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए क्रिकेट से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: November 28, 2019, 8:03 AM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...