Home /News /sports /

एमएसके प्रसाद ने बताया- तीसरे टेस्ट मे ये होगी टीम इंडिया की ओपनिंग जोड़ी

एमएसके प्रसाद ने बताया- तीसरे टेस्ट मे ये होगी टीम इंडिया की ओपनिंग जोड़ी

तीसरा टेस्ट 26 दिसंबर से मेलबर्न में शुरू हो रहा है.

    मेलबर्न टेस्ट के लिए टीम इंडिया की प्लेइंग इलेवन की घोषणा कर दी गई है. शुरुआती दो टेस्ट में टीम इंडिया की ओपनिंग जोड़ी के तौर पर केएल राहुल-मुरली विजय उतरे थे लेकिन दोनों ही बुरी तरह से नाकामयाब हुए. इसी को देखते हुए तीसरे टेस्ट से इन दोनों की छुट्टी कर दी गई है. तीसरे टेस्ट के लिए तीन बदलाव किए गए हैं. तीसरा बदलाव उमेश यादव के रूप में है. इन तीनों की जगह टीम में रोहित शर्मा, मयंक अग्रवाल औरव रविंद्र जडेजा को शामिल किया गया है.

    जैसा कि दोनों ओपनर बाहर हो गए हैं. ऐसे में सवाल पैदा होता है कि तीसरे टेस्ट में कौन ओपनिंग करेगा? इसको लेकर चयनकर्ता एमएसके प्रसाद ने तस्वीर काफी हद तक साफ कर दी है. प्रसाद ने संकेत दिया कि टीम इंडिया मयंक अग्रवाल और हनुमा विहारी को ओपनिंग उतार सकती है.

    उन्होंने कहा, "हमने मयंक अग्रवाल को बुलाया है और इंडिया ए की ओर से खेलते हुए वह शानदार फॉर्म में नजर आए थे, इसलिए स्वभाविक तौर पर उन्हें टीम में जगह मिल गई है. साथ ही जिस अंदाज में विहारी खेलते हैं उसे देखते हुए साफ दिखाई देता है कि उनकी तकनीक शानदार है."

    "मौजूदा फॉर्म दो देखते हुए ही हमने दोनों ओपनरो को तीसरे टेस्ट के लिए टीम में जगह नहीं दी है. ये वास्तव में दुर्भाग्यशाली है. लेकिन प्लेइंग इलेवन को चुनने के दौरान हमने सिर्फ फॉर्म ही नहीं देखी बल्कि टीम कॉम्बिनेशन भी देखा और तय किया कि विहारी या पार्थिव में से कौन बेहतर प्रदर्शन कर सकता है."

    ये भी पढ़ें: के एल राहुल और मुरली विजय के टीम से बाहर होते ही फैंस ने मनाया जश्न, बताया Christmas Day का तोहफा

    Tags: India vs Australia 2018, Msk prasad, Rohit sharma, Virat Kohli

    विज्ञापन

    राशिभविष्य

    मेष

    वृषभ

    मिथुन

    कर्क

    सिंह

    कन्या

    तुला

    वृश्चिक

    धनु

    मकर

    कुंभ

    मीन

    प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
    और भी पढ़ें
    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें

    अगली ख़बर