• Home
  • »
  • News
  • »
  • sports
  • »
  • CSK के रुतुराज गायकवाड़ के साथ जुड़ा सयाली संजीव का नाम, जानें कौन है यह अभिनेत्री?

CSK के रुतुराज गायकवाड़ के साथ जुड़ा सयाली संजीव का नाम, जानें कौन है यह अभिनेत्री?

रुतुराज गायकवाड़ के कमेंट के बाद सयाली और उनके बीच रिश्ते की खबरों ने जोर पकड़ लिया था (Instagram)

रुतुराज गायकवाड़ के कमेंट के बाद सयाली और उनके बीच रिश्ते की खबरों ने जोर पकड़ लिया था (Instagram)

IPL 2021: इस रिश्ते की चर्चा शुरू रुतुराज के कमेंट के साथ हुई, जो उन्होंने सयाली संजीव की एक इंस्टाग्राम पोस्ट पर किया था. रुतुराज के इस कमेंट पर सयाली ने भी दिल के इमोजी बनाकर जवाब दिया था. इसके बाद से फैन्स ने रुतुराज और सयाली के रिश्ते को लेकर अटकलें लगानी शुरू कर दी थीं.

  • Share this:

    नई दिल्ली. चेन्नई सुपर किंग्स (CSK) के सलामी बल्लेबाज रुतुराज गायकवाड़ (Ruturaj Gaikwad) ने इंडियन प्रीमियर लीग (IPL) के चल रहे संस्करण में हाल ही में राजस्थान रॉयल्स के खिलाफ अपनी शानदार पारी के लिए अपने साथियों और पूर्व भारतीय क्रिकेटरों की प्रशंसा हासिल की. सीएसके के सलामी बल्लेबाज ने अबू धाबी में अपना पहला शतक पूरे जोश के साथ लगाया. जैसा कि लोगों ने राजस्थान रॉयल्स के खिलाफ बल्ले से रुतुराज के प्रदर्शन के बारे में बात की, ऐसे कई लोग थे जिन्होंने उनकी लव लाइफ पर भी चर्चा की. पिछले कुछ वक्त में खबरें सामने आईं कि सीएसके स्टार मराठी अभिनेत्री सयाली संजीव (Sayali Sanjeev) के साथ रिश्ते में है. हालांकि, दोनों की तरफ से इस मामले पर किसी भी तरह का कोई बयान नहीं आया है.

    इस रिश्ते की चर्चा शुरू रुतुराज के कमेंट के साथ हुई, जो उन्होंने सयाली संजीव की एक इंस्टाग्राम पोस्ट पर किया था. रुतुराज के इस कमेंट पर सयाली ने भी दिल के इमोजी बनाकर जवाब दिया था. इसके बाद से फैन्स ने रुतुराज और सयाली के रिश्ते को लेकर अटकलें लगानी शुरू कर दी थीं. इसके बाद दोनों की तरफ से इस मामले में कोई टिप्पणी नहीं आई थी. अब एक बार फिर आईपीएल में अपने शानदार खेल के बाद रुतुराज सुर्खियों में बने हुए हैं. इसके साथ ही फैन्स उनकी लव लाइफ के बारे में जानने के उत्सुक हैं. तो आइए जानते हैं कौन हैं सयाली संजीव, जिनका नाम रुतुराज गायकवाड़ के साथ जोड़ा जा रहा है.
    RCB vs SRH: कोहली की टीम के पास टॉप-2 में जगह बनाने का मौका, लेकिन दर्ज करनी होगी बड़ी जीत

    IPL 2021: मुंबई और कोलकाता में तेज हुई चौथे स्थान के लिए जंग, राजस्थान बिगाड़ सकता है केकेआर का खेल

    कौन हैं सयाली संजीव?
    सयाली संजीव का जन्म 31 जनवरी 1993 को महाराष्ट्र के धुले में हुआ. सयाली ने अपनी स्कूली शिक्षा नासिक के आरजेसी बाइटको हाई स्कूल से पूरी की. उन्होंने नासिको में एचपीटी आर्ट्स और आरवाईके साइंस कॉलेज से स्नातक किया है. कॉलेज के एक कार्यक्रम में सयाली को सर्वश्रेष्ठ अभिनेत्री का पुरस्कार मिला और तभी उन्होंने अभिनय में अपना करियर बनाने का फैसला किया. जहां तक ​​उनके कामकाजी जीवन का सवाल है. उन्होंने डेंट्ज़, क्विकर, स्वारोवस्की जेम्स और बिरला आईकेयर जैसे ब्रांडों के लिए काम किया है. सयाली ने फिल्म जगत में एक संगीत वीडियो के माध्यम से अपनी शुरुआत की, जिसमें सुशांत शेलारी ने भी अभिनय किया. सयाली को अपना पहला बड़ा प्रोजेक्ट जी मराठी के टीवी धारावाहिक ‘काहे दिया परदेस’ के रूप में मिला. उन्होंने इसमें ‘गौरी’ की भूमिका निभाई.

    सयाली ने कुछ फिल्मों में भी काम किया है, जिसमें राजू पारसेकर की फिल्म ‘पुलिस लाइन्स – एक पूर्ण सत्य’ शामिल है. मॉडल के पास अतपदी नाइट्स, द स्टोरी ऑफ पैठानी, मन फकीरा और एबी एंड सीडी जैसी फिल्में हैं. बता दें कि सयाली की इस फोटो पर रुतुराज के कमेंट के बाद इन दोनों के बीच अफेयर की खबरों ने जोर पकड़ा था.

    इस पोस्ट में सयाली एक काउच पर बैठी हुई थीं. इस तस्वीर पर रुतुराज ने कमेंट किया- ‘वोहा.’ मराठी अभिनेत्री ने कुछ दिल के इमोटिकॉन्स के साथ इस कमेंट पर जवाब दिया. दोनों के बीच यह बातीत उनके प्रशंसकों के लिए यह अनुमान लगाने के लिए काफी था कि वे एक रिश्ते में हैं.

    हालांकि, सयाली संजीव के साथ अफेयर की खबरें आने के बाद रुतुराज गायकवाड़ ने अपनी इंस्टा स्टोरी में लिखा था कि एक गेंदबाज ही उनका विकेट क्लीन बोल्ड कर सकता है. गायकवाड़ ने मराठी में लिखा, ”मेरा विकेट सिर्फ गेंदबाज ही ले सकते हैं, वह भी क्लीन बोल्ड. कोई और नहीं. और जिसने समझना चाहा, वो समझ गया.”

    फिलहाल रुतुराज आईपीएल के मौजूदा सीजन में काफी व्यस्त हैं. हालांकि. सीएसके ने प्लेऑफ के लिए क्वॉलिफाई कर लिया है, लेकिन वे शेष दो मैच जीतकर शीर्ष 2 में जगह बनाने की उम्मीद करेंगे. महेंद्र सिंह धोनी की अगुवाई वाली टीम 7 अक्टूबर को पंजाब किंग्स के साथ खेलेगी.

    पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.

    हमें FacebookTwitter, Instagram और Telegram पर फॉलो करें.

    विज्ञापन
    विज्ञापन

    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज