• Home
  • »
  • News
  • »
  • sports
  • »
  • महिला क्रिकेटर मेगन शट की पार्टनर जेस ने दिया बिटिया को जन्म, तस्वीरों के साथ शेयर की 'गुड न्यूज'

महिला क्रिकेटर मेगन शट की पार्टनर जेस ने दिया बिटिया को जन्म, तस्वीरों के साथ शेयर की 'गुड न्यूज'

मेगन शट ने बताया कि उनकी पार्टनर जेस ने एक बेटी को जन्म दिया है. उन्होंने यह खुशखबरी सोशल मीडिया पर कई तस्वीरें पोस्ट करने के साथ ही शेयर की. (Instagram)

मेगन शट ने बताया कि उनकी पार्टनर जेस ने एक बेटी को जन्म दिया है. उन्होंने यह खुशखबरी सोशल मीडिया पर कई तस्वीरें पोस्ट करने के साथ ही शेयर की. (Instagram)

करियर में 142 अंतरराष्ट्रीय मैचों का अनुभव रखने वाली ऑस्ट्रेलियाई पेसर मेगन शट (Megan Schutt) ने बताया कि उनकी पार्टनर जेस ने एक बेटी को जन्म दिया है. उन्होंने सोशल मीडिया पर कई तस्वीरें पोस्ट की और बताया कि बिटिया का जन्म कैसे हुआ, जन्म के वक्त उसका वजन कितना था.

  • Share this:

    नई दिल्ली. ऑस्ट्रेलिया की महिला क्रिकेटर मेगन शट (Megan Schutt) के घर में नन्ही परी आई है. उन्होंने सोशल मीडिया पर यह खुशखबरी दी. उनकी पार्टनर जेस होलोएक ने बेटी को जन्म दिया है. उन्होंने बिटिया का नाम भी रख दिया है, जिसकी जानकारी मेगन ने दी. उन्होंने बताया कि बेटी का नाम राइली लुइस शट (Rylee Louise Schutt) रखा गया है.

    मेगन ने बताया कि राइली का जन्म 17 अगस्त को रात लगभग 10 बजे हुआ. मेगन ने अपनी बच्ची के बारे में पूरी जानकारी दी कि उसका वजन कितना है और उसका जन्म 28 हफ्ते 6 दिन में हो गया. मेगन ने साल 2019 में अपनी लंबे समय से पार्टनर जेस होलोएक से शादी की थी. इसी साल मई में मेगन ने अपनी पार्टनर के प्रेगनेंट होने की भी जानकारी दी थी. वह सोशल मीडिया पर कई बार अपनी पार्टनर जेस के साथ तस्वीरें पोस्ट करती रही हैं.

    इसे भी पढ़ें, कोहली के लिए सिरदर्द बन सकता है शोएब अख्‍तर का बड़ा फैन,जानिए कौन हैं साकिब

    28 साल की मेगन ने बताया कि उनकी बच्ची का जन्म इमरजेंसी सी-सेक्शन के जरिए हुआ. उन्होंने अपनी पार्टनर की भी तारीफ की और साथ ही कहा कि भविष्य में वह कितनी अच्छी मां बनेंगी. इस पेसर ने लिखा, ‘राइली लुइस शट- 17/08/21 रात 10:09 बजे, 28 सप्ताह 6 दिन, 858 ग्राम.’ उन्होंने बेटी के जन्म के तुरंत बाद की कई तस्वीरें सोशल मीडिया पर पोस्ट की हैं.

    उन्होंने लिखा, ‘हमारी बेटी सी-सेक्शन के जरिए पैदा हुई. 24 सप्ताह से हमें बताया गया कि कुछ जटिलताओं के कारण वह किसी भी पल इस दुनिया में आ सकती है. इसलिए, लगभग 5 हफ्तों के लिए हमने अपने ओवरनाइट बैग पैक किए थे, सोच रहे थे कि हम कितनी दूर जा सकते हैं. इस सब का हिस्सा बनना अविश्वसनीय है. मैं अपनी पत्नी के लिए गर्व महसूस कर सकती हूं. मुझे पहले से ही पता है कि वह कितनी अद्भुत मां बनेंगी. खुशनसीब इंसान हूं कि मेरी जिंदगी में ऐसी दो खूबसूरत लड़कियां हैं.’

    पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.

    हमें FacebookTwitter, Instagram और Telegram पर फॉलो करें.

    विज्ञापन
    विज्ञापन

    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज