खेल

MI vs DC IPL Final: शिखर धवन बोले-पत्थर पर नहीं लिखा कि मुंबई से चौथा मैच भी हारेंगे

IPL 2020: शिखर धवन ने ठोकी दिल्ली कैपिटल्स की जीत की ताल (साभार- दिल्ली कैपिटल्स ट्विटर)
IPL 2020: शिखर धवन ने ठोकी दिल्ली कैपिटल्स की जीत की ताल (साभार- दिल्ली कैपिटल्स ट्विटर)

MI vs DC IPL Final: शिखर धवन ने आईपीएल 2020 फाइनल से पहले कहा- दिल्ली कैपिटल्स बनेगी चैंपियन, मुंबई इंडियंस को हरा सकते हैं

  • News18Hindi
  • Last Updated: November 10, 2020, 8:10 PM IST
  • Share this:
नई दिल्ली. इंडियन प्रीमियर लीग 2020 में शानदार प्रदर्शन करने वाले शिखर धवन फाइनल मुकाबले में भी गजब की बल्लेबाजी के लिए तैयार हैं. दुबई इंटरनेशनल स्टेडियम में शिखर धवन ने फाइनल से पहले बड़ी बात कही. धवन (Shikhar Dhawan) ने कहा कि उनकी टीम फाइनल में मुंबई इंडियंस को हरा सकती है. शिखर धवन ने कमेंटेटर आकाश चोपड़ा से खास बातचीत करते हुए कहा कि उनकी टीम भले ही पिछले तीन मैचों में मुंबई इंडियंस से हारी लेकिन दिल्ली की टीम दमदार है और इतिहास नहीं वर्तमान में जंग लड़ी जाती हैं.

धवन ने कहा-चैंपियन बनेगी दिल्ली
शिखर धवन (Shikhar Dhawan) ने आईपीएल 2020 के फाइनल से चंद मिनट पहले आकाश चोपड़ा से कहा, 'मुंबई इंडियंस की टीम ने हमें पिछले तीन मैचों में हराया लेकिन ये कहीं पत्थर पर थोड़े ना लिखा है कि हम चौथा मैच भी हारेंगे. हम ये मैच जीत सकते हैं. सनराइजर्स हैदराबाद के खिलाफ भी हम दो मैच हारे थे लेकिन हमने उन्हें हरा दिया. टीम तैयार है, पहली बार आईपीएल चैंपियन बनना चाहती है. फाइनल में पहुंचना ही बड़ी उपलब्धि है.'

धवन का बल्ला है रंग में
बता दें शिखर धवन ने आईपीएल 2020 में शानदार प्रदर्शन किया है. इस खिलाड़ी ने 17 मैचों में 46.38 की औसत से 603 रन बनाए हैं. धवन के बल्ले से दो बेहतरीन शतक भी निकले हैं और उनका स्ट्राइक रेट 145 से ज्यादा का रहा है. धवन अगर इस मैच में 68 रन बना लेते हैं तो ऑरेंज कैप उनके सिर पर सज सकती है.



MI vs DC IPL Final से पहले जानिए 6 बड़ी बातें, समझ जाएंगे कौन सी टीम बनेगी चैंपियन! 

फाइनल मैच में दिल्ली कैपिटल्स ने जीता टॉस
बता दें फाइनल मैच में दिल्ली कैपिटल्स के कप्तान श्रेयस अय्यर ने टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी चुनी. टीम ने प्लेइंग इलेवन में कोई बदलाव नहीं किया. वहीं मुंबई इंडियंस ने अपनी टीम में बड़ा बदलाव करते हुए जयंत यादव को राहुल चाहर की जगह मौका दिया.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज