खेल

MI vs DC IPL Final: रोहित शर्मा से अचानक माफी मांगने लगे सुनील गावस्कर, कमेंट्री करने से भी इनकार

IPL 2020 Final: गावस्कर अचानक रोहित शर्मा से क्यों माफी मांगने लगे! (साभार- आईपीएल ट्विटर)
IPL 2020 Final: गावस्कर अचानक रोहित शर्मा से क्यों माफी मांगने लगे! (साभार- आईपीएल ट्विटर)

IPL Final: दिल्ली कैपिटल्स और मुंबई इंडियंस के बीच फाइनल मुकाबले में कमेंट्री कर रहे सुनील गावस्कर (Sunil Gavaskar) अचानक रोहित शर्मा से माफी मांगने लगे, जानिए वजह

  • News18Hindi
  • Last Updated: November 10, 2020, 8:37 PM IST
  • Share this:
नई दिल्ली. इंडियन प्रीमियर लीग 2020 के फाइनल मैच में मुंबई इंडियंस ने शुरुआती ओवर्स में बेहतरीन गेंदबाजी की. तेज गेंदबाज ट्रेंट बोल्ट ने पहली ही गेंद पर दिल्ली के ओपनर मार्कस स्टोयनिस को आउट कर दिया. इसके बाद उन्होंने अजिंक्य रहाणे को भी पैवेलियन की राह दिखा दी. शिखर धवन भी 15 रन बनाकर आउट हुए. इस मैच में दिल्ली कैपिटल्स के टॉप ऑर्डर ने बड़ी गलतियां की और कमेंट्री कर रहे सुनील गावस्कर (Sunil Gavaskar) से भी ऐसी गलती हो गई कि वो रोहित शर्मा (Rohit Sharma) से माफी मांगने लगे. आइए आपको बताते हैं कि आखिर मामला क्या है.

गावस्कर ने मांगी रोहित शर्मा से माफी
भारत के पूर्व कप्तान सुनील गावस्कर और आकाश चोपड़ा पावरप्ले के दौरान कमेंट्री कर रहे थे. पहले तीन ओवर में ट्रेंट बोल्ट ने अजिंक्य रहाणे और मार्कस स्टोयनिस को आउट कर दिया. वहीं दूसरे ओवर में जसप्रीत बुमराह ने जबर्दस्त गेंदबाजी की. इसके बाद चौथे ओवर में रोहित शर्मा ने बुमराह को अटैक से हटा दिया. रोहित ने चौथे ही ओवर में ऑफ स्पिनर जयंत यादव को गेंद सौंप दी. रोहित शर्मा के इस फैसले पर गावस्कर ने सवाल खड़े किये. उन्होंने कहा कि बुमराह को एक ओवर और मिलना चाहिए था. लेकिन तभी जयंत यादव ने अपनी तीसरी गेंद पर ही धवन को बोल्ड कर दिया.

इस गेंद के बाद गावस्कर ने रोहित शर्मा से माफी मांग ली. उन्होंने कहा कि रोहित शर्मा के ऐसे फैसलों ने उन्हें चार बार आईपीएल जीतने वाला कप्तान बनाया है. गावस्कर ने मजाक ही मजाक में कहा कि वो जयंत यादव के ओवर में कमेंट्री ही नहीं करेंगे. बता दें मुंबई इंडियंस ने जयंत यादव को फाइनल मैच में राहुल चाहर की जगह मौका दिया. इस ऑफ स्पिनर ने रोहित शर्मा को निराश भी नहीं किया. इस फैसले पर भी हरभजन सिंह और इरफान पठान ने सवाल खड़े किये थे लेकिन जयंत यादव का प्रदर्शन देख उन्होंने भी रोहित शर्मा के फैसले का लोहा माना.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज