IPL 2021: माइकल हसी बोले- भारत में भयानक हालात लेकिन मैं खुशकिस्मत हूं

माइक हसी कोरोना नेगेटिव, कहा-भारत के हालात भयानक (फोटो साभार-माइक हसी ट्विटर)

माइक हसी कोरोना नेगेटिव, कहा-भारत के हालात भयानक (फोटो साभार-माइक हसी ट्विटर)

चेन्नई के बल्लेबाजी कोच माइकल हसी (Michael Hussey) को दिल्ली से चेन्नई एयर एंबुलेंस से ले जाया गया था, अब वो कोरोना जांच रिपोर्ट में नेगेटिव आए हैं.

  • Share this:

नई दिल्ली. चेन्नई सुपर किंग्स के बल्लेबाजी कोच माइक हसी (Michael Hussey) की कोरोना जांच रिपोर्ट नेगेटिव आई है लेकिन वह चेन्नई के एक होटल में पृथकवास में रहेंगे. टीम के सीईओ काशी विश्वनाथ ने पीटीआई को यह जानकारी दी . ऑस्ट्रेलियाई मीडिया ने कहा था कि हसी का टेस्ट नेगेटिव आने पर वह बाकी आस्ट्रेलियाई दल के पास मालदीव जा सकते हैं .

विश्वनाथ ने हालांकि कहा ,' वह दिल्ली से चेन्नई एयर एंबुलैंस में रवाना होने से पहले ही नेगेटिव थे . वह ठीक हैं .बाकी विदेशी खिलाड़ी जा चुके हैं . कोच स्टीफन फ्लेमिंग शनिवार को रवाना होंगे .' ऑस्ट्रेलियाई खिलाड़ी, कोच , कमेंटेटर गुरूवार को मालदीव रवाना हो गए जहां से वे ऑस्ट्रेलिया जायेंगे . ऑस्ट्रेलिया ने कोरोना महामारी के बढ़ते मामलों के कारण भारत से आने वाली उड़ानों पर 15 मई तक प्रतिबंध लगा दिया है .

माइकल हसी बोले- भारत में भयानक हालात

हसी ने उनका पूरा ख्याल रखने के लिये चेन्नई टीम को धन्यवाद दिया . उन्होंने ‘सिडनी मार्निंग हेराल्ड’ से कहा ,' मैं आराम कर रहा हूं और बेहतर महसूस कर रहा हूं . मैं सीएसके का शुक्रगुजार हूं जिसने मेरा बहुत ख्याल रखा .' उन्होंने कहा ,' भारत में इस समय भयावह स्थिति है और मैं खुशकिस्मत हूं कि मुझे पूरा सहयोग मिला .'
अरजन नगवसवाला को टीम इंडिया ने इंग्लैंड दौरे के लिए चुना, गुजरात के इस गेंदबाज के बारे में जानें सबकुछ

बता दें मंगलवार को इंडियन प्रीमियर लीग 2021 को बीच मे ही स्थगित करना पड़ा था. कुछ खिलाड़ी और सपोर्ट स्टाफ कोरोना पॉजिटिव पाए गए थे जिसके बाद आईपीएल को अनिश्चितकाल के लिए स्थगित करना पड़ा. हालांकि बीसीसीआई को सितंबर में बचे हुए मैच कराने के ऑफर मिल रहे हैं. इंग्लैंड और श्रीलंका ने बीसीसीआई को बचे हुए आईपीएल मैच उनके देश में कराने का न्योता दिया है. बीसीसीआई के लिए आईपीएल 2021 के बचे हुए मैचों का आयोजन बेहद जरूरी है क्योंकि ऐसा नहीं होने पर उसे 2500 करोड़ रुपये का नुकसान हो सकता है. (भाषा के इनपुट के साथ)

अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज