पीएम पर फिर बिफरे माइकल स्लेटर, बोले- प्राइवेट जेट लेकर जाइए और देखिए सड़कों पर लाशें पड़ी हैं

माइकल स्लेटर आईपीएल 2021 की कॉमेंट्री पैनल में शामिल थे. (Michael slater twitter)

माइकल स्लेटर आईपीएल 2021 की कॉमेंट्री पैनल में शामिल थे. (Michael slater twitter)

आईपीएल 2021 (IPL 2021) के स्थगित होने के बाद भी ऑस्ट्रेलिया के खिलाड़ी अपने देश नहीं जा पा रहे. इसे लेकर ऑस्ट्रेलिया के पूर्व क्रिकेटर माइकल स्लेटर (Michael slater) ने अपने देश के पीएम स्कॉट मॉरिसन (Scott Morrison) पर फिर हमला बोला है.

  • Share this:

नई दिल्ली. ऑस्ट्रेलिया के पूर्व क्रिकेटर माइकल स्लेटर (Michael Slater) ने अपने देश के प्रधानमंत्री स्कॉट मॉरिसन (Scott Morrison) पर फिर बिफरे हैं. वे लगातार उनके खिलाफ सोशल मीडिया के द्वारा हमला कर रहे हैं. माइकल स्लेटर आईपीएल 2021 (IPL 2021) में कमेंट्री टीम का हिस्सा थे. लेकिन कोरोना के बढ़ते मामलों के चलते वे टूर्नामेंट बीच में छोड़कर मालदीव चले गए थे. लेकिन ऑस्ट्रेलिया ने भारत से जुड़ी फ्लाइट बंद कर रही हैं. इसके चलते वे घर नहीं जा सके हैं. इसी वजह से स्लेटर नाराज हैं.

माइकल स्लेटर ने बुधवार को एक बार फिर पीएम पर निशाना साधते हुए कहा कि भारत में हालात कितने खराब हैं, यह देखने के लिए मॉरिसन अपने प्राइवेट जेट से आएं. उन्होंने सोशल मीडिया पर लिखा, ‘गजब है कि प्रधानमंत्री ने मानवीय त्रासदी के मसले को अनदेखा कर दिया है. भारत में रहने वाले ऑस्ट्रेलियाई लोगों का डर असल है. कैसा रहेगा जब आप अपने प्राइवेट जेट लाएं और देखें कि सड़कों पर शव पड़े हुए हैं.’

माइकल स्लेटर का ट्वीट.

पीएम को बहस की खुली चुनौती दी
वे यहीं नहीं रुके और लगातार कई बातें कहीं. उन्होंने आगे लिखा, ‘अभी मैंने पढ़ा कि कॉमन सेंस की जगह लालच की बात की जा रही है. आपकी सरकार ने मुझे काम करने की परमिशन दी, ताकि मैं अपने तीन खूबसूरत बच्चों की स्कूल की फीस और घर की किश्त दे सकूं. इसलिए कॉमन सेंस कहां झूठ बोल रहा है. मेरी तरफ से तो नहीं.’ माइकल स्लेटर ने ऑस्ट्रेलिया के प्रधानमंत्री को बहस की चुनौती भी दी. उन्होंने लिखा, ‘प्रधानमंत्री मैं आपको किसी भी समय बहस के लिए चुनौती देता हूं.’ माइकल स्लेटर ने भारत के लोगों के प्रति संवेदनाएं भी जाहिर कीं. उन्होंने लिखा कि सभी भारतीय के लिए मेरी तरफ से प्यार और दुआएं. जब भी मैं वहां गया, मुझे प्यार मिला. सुरक्षित रहिए.

माइकल स्लेटर का ट्वीट.

IPL 2021 Suspended: धनश्री को आईपीएल की याद आ रही, लिखी दिल छू लेने वाली बात



इंग्लैंड के खिलाड़ी अपने घर पहुंच गए

इससे पहले 3 मई को माइकल स्लेटर ने पीएम को भारत में फंसे लोगों को निकालने के लिए व्यवस्था नहीं करने पर लताड़ा था. तब उन्होंने कहा था कि आपके हाथ खून से रंगे हुए हैं. इसके जवाब में स्कॉट मॉरिसन ने कहा था कि यह खराब बयान है. फ्लाइट्स को इसलिए बंद किया गया है, ताकि ऑस्ट्रेलिया को तीसरी कोरोना लहर से बचाया जा सके. ऑस्ट्रेलिया ने 15 मई तक के भारत से आने वाली सभी फ्लाइट को बैन कर रखा है. इसके साथ ही भारत से जाने वालों लोगों को जेल में डालने और उन पर जुर्माना लगाने की खबरें भी हैं. ऑस्ट्रेलिया के खिलाड़ी मालदीव जाएंगे. वे कम से कम 15 मई के पहले स्वदेश नहीं पहुंच सकेंगे. दूसरी ओर इंग्लैंड के खिलाड़ी अपने घर पहुंच चुके हैं.

अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज