इस अंग्रेज क्रिकेटर ने उड़ाया भारत का मजाक, लोगों ने दिया करारा जवाब

इंग्‍लैंड के पूर्व क्रिकेटर माइकल वॉन ने भारत की सड़कों और जानवरों को लेकर ट्वीट किया था.

News18Hindi
Updated: April 9, 2019, 9:28 PM IST
इस अंग्रेज क्रिकेटर ने उड़ाया भारत का मजाक, लोगों ने दिया करारा जवाब
माइकल वॉन.
News18Hindi
Updated: April 9, 2019, 9:28 PM IST
इंग्‍लैंड के पूर्व कप्‍तान माइकल वॉन इस समय भारत दौरे पर आए हुए हैं. बताया जा रहा है कि वे आईपीएल 2019 की कमेंट्री टीम में शामिल होने के लिए भारत आए हैं. हालांकि उनके एक ट्वीट ने भारत के कई सोशल मीडिया यूजर को नाराज कर दिया. वॉन ने भारत की सड़कों और जानवरों को लेकर ट्वीट किया था.

वॉन ने लिखा, 'उन्‍हें भारत में घूमकर मजा आ रहा है... आज सुबह तक हमने सड़कों के बीचोंबीच हाथी, गाय, ऊंट, भेड़े, बकरियां और सुअर घूमते हुए देखे.' इसके बाद भारतीय टि्वटर यूजर्स ने वॉन को निशाने पर ले लिया. कई लोगों ने भारत का नाम लिए बिना ट्रोलिंग करने पर वॉन को निशाने पर लिया. एक यूजर ने उन पर ऐसे देश का नागरिक होने का आरोप लगाया जिसने भारत को अपनी कॉलोनी बनाकर रखा.



कई यूजर ने वॉन की तुलना जानवर से कर दी तो कईयों ने अपशब्‍दों का इस्‍तेमाल भी किया. एक यूजर ने लिखा कि वॉन को भारत की सड़कों के बजाय इंग्‍लैंड की वर्ल्‍ड कप तैयारियों पर ध्‍यान देने की सलाह दी. एक यूजर ने वॉन को चेताया कि ऑस्‍ट्रेलिया फिर से फॉर्म में आ रहा है इसलिए एशेज के लिए टीम की मदद करें.












ये हैं वो 6 खिलाड़ी जो IPL का नाम बदलने पर मजबूर कर रहे हैं!

इससे पहले वॉन ने विराट कोहली को लेकर ट्वीट किया था. उन्‍होंने आईपीएल 2019 में रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर के लगातार हार के बाद कहा कि कोहली को अब वर्ल्‍ड कप से पहले आराम दे देना चाहिए. बता दें कि आरसीबी की टीम इस सीजन में अपने छह के छह मैच हार चुकी है.

एक क्लिक और खबरें खुद चलकर आएंगी आपके पास, सब्सक्राइब करें न्यूज़18 हिंदी  WhatsApp अपडेट्स 
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर

News18 चुनाव टूलबार

चुनाव टूलबार