85 रन पर ढेर हुई वर्ल्ड चैंपियन इंग्लैंड, पूर्व कप्तान ने सोशल मीडिया पर दी 'गाली'

10 दिन पहले वर्ल्ड कप जीतने वाली इंग्लैंड की टीम आयरलैंड के खिलाफ लॉर्ड्स टेस्ट में सिर्फ 85 रनों पर सिमट गई, इस प्रदर्शन के बाद उसके पूर्व कप्तान ने सोशल मीडिया पर अपशब्द इस्तेमाल किए

News18Hindi
Updated: July 24, 2019, 8:28 PM IST
85 रन पर ढेर हुई वर्ल्ड चैंपियन इंग्लैंड, पूर्व कप्तान ने सोशल मीडिया पर दी 'गाली'
85 रन पर ढेर हुई वर्ल्ड चैंपियन इंग्लैंड
News18Hindi
Updated: July 24, 2019, 8:28 PM IST
पहली बार आईसीसी क्रिकेट वर्ल्ड कप जीतने वाली इंग्लैंड की टीम को आयरलैंड जैसी कमजोर टीम ने जबर्दस्त झटका दे डाला. लॉर्ड्स में खेले जा रहे एकलौते टेस्ट के पहले ही सेशन में इंग्लैंड की टीम महज 85 रनों पर ढेर हो गई. इस मैच में इंग्लैंड के बल्लेबाज पहली पारी में महज 142 गेंदें ही खेल सके. इंग्लैंड की टीम ने पहली बार अपने घर पर इतनी कम गेंद खेलकर सरेंडर किया है. ये घरेलू मैदान पर गेंदों के लिहाज से उसकी सबसे छोटी पारी है. इंग्लैंड के इतने शर्मनाक प्रदर्शन के बाद सोशल मीडिया पर फैंस उसका मजाक उड़ाने लगे, वहीं पूर्व कप्तान माइकल वॉन ने तो सोशल मीडिया पर अपशब्द का इस्तेमाल कर डाला.

माइकल वॉन की इस पोस्ट पर लोगों ने खूब कमेंट किए. लोगों ने यहां तक लिख दिया कि इंग्लैंड गलती से वर्ल्ड चैंपियन बन गया, वो इस खिताब के लायक नहीं था. कुछ लोगों ने कहा कि 'विदेशी खिलाड़ी' बाहर जाते ही इंग्लैंड की टीम की पोल खुल गई.

माइकल वॉन का ट्वीट


फैंस के मजेदार कमेंट्स


ऐसे ढेर हुई इंग्लिश टीम

इंग्लैंड का पहला ही विकेट तीसरे ओवर में गिरा. टेस्ट डेब्यू करने वाले जेसन रॉय महज 5 रन बनाकर मर्टा का पहला शिकार बने. जो डेनली ने तेजी से 28 गेंद में 23 रन बनाए लेकिन वो भी एडेर का शिकार हो गए. इसके बाद तो जैसे इंग्लैंड के बल्लेबाजों के आउट होने की झड़ी सी लग गई. रॉरी बर्न्स 6, जो रूट 2 रन बनाकर आउट हुए. बेयरस्टो, वोक्स और मोइन अली तो खाता भी नहीं खोल पाए. मर्टा ने 15वें ओवर में मोइन अली को आउट कर अपने पांच विकेट पूरे किए. ये उनके टेस्ट करियर का पहला फाइव विकेट हॉल है. इसके बाद आयरलैंड ने इंग्लैंड को निपटाने में ज्यादा देर नहीं की और महज 142 गेंद खेलकर वो ऑल आउट हो गई. आयरलैंड के लिए तेज गेंदबाज टिम मर्टा ने पांच बल्लेबाजों का शिकार किया. मर्टा के अलावा मार्क एडेर ने 3 और रैंकिन ने 2 विकेट झटके.

इंग्लैंड में जन्मा, वर्ल्ड कप भी खेला, अब उसी टीम को कर दिया ढेर

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए क्रिकेट से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: July 24, 2019, 8:14 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...