माइकल वॉन सोशल मीडिया पर भारतीय दिग्गज से डरे, बोले- ब्लॉक करना चाहता हूं

वसीम जाफर और माइकल वॉन सोशल मीडिया पर आपस में भिड़ गए.

वसीम जाफर और माइकल वॉन सोशल मीडिया पर आपस में भिड़ गए.

पूर्व भारतीय क्रिकेटर वसीम जाफर (Wasim Jaffer) सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहते हैं और अकसर तंज कसते हैं. इसी पर इंग्लैंड के दिग्गज माइकल वॉन (Michael Vaughan) ने कहा कि वह जाफर को सोशल मीडिया पर ब्लॉक करना चाहते हैं.

  • Share this:

नई दिल्ली. इंग्लैंड के पूर्व क्रिकेटर माइकल वॉन (Michael Vaughan) और दिग्गज भारतीय वसीम जाफर (Wasim Jaffer) सोशल मीडिया पर आपस में भिड़ गए. वॉन ने एक वेबसाइट के साथ इंटरव्यू में कहा कि वह वसीम जाफर को सोशल मीडिया पर ब्लॉक करना चाहते हैं तो जाफर ने भी इस पर तंज कसते हुए जवाब में एक तस्वीर पोस्ट कर दी. बाद में वॉन ने गुरुवार को इसके जवाब में लिखा कि जो क्रिकेटर उनकी ऑफ स्पिन पर आउट हुआ हो, वह उसे कभी ब्लॉक नहीं करेंगे.

सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहने वाले जाफर अकसर कुछ मीम और मजाकिया पोस्ट शेयर करते हैं. वह कभी विदेशी क्रिकेटरों पर तंज भी कसते हैं. इसी बीच वॉन ने 'क्रिकट्रैकर' को दिए इंटरव्यू में उनका जिक्र किया. जब वॉन से पूछा गया कि सोशल मीडिया पर वह किस खिलाड़ी को ब्लॉक करना चाहेंगे तो उन्होंने वसीम जाफर का नाम लिया.

इसे भी पढ़ें, ब्रॉड की मंगेतर चाहती हैं एक बड़ा परिवार, बोलीं- बच्चे घर में घूमेंगे, अच्छा लगेगा

करियर में 82 टेस्ट, 86 वनडे और 2 टी20 अंतरराष्ट्रीय मैच खेलने वाले 46 साल के वॉन ने कहा, 'वसीम जाफर को ब्लॉक करूंगा.' उन्होंने आगे कहा, 'सच कहूं तो मैं किसी को ब्लॉक नहीं करूंगा. मैं उन लोगों के साथ ऐसा करता हूं जो मुझे गाली देते हैं, मुझ पर या किसी ऐसे व्यक्ति पर खराब बात करने की कोशिश करते हैं, या जिनका हैंडल भी असली नहीं है.'


इस पर जाफर ने भी प्रतिक्रिया दी और मजाकिया अंदाज में पोस्ट किया. उन्होंने इसे रीट्वीट करते हुए भारतीय क्रिकेटरों की जीत का जश्न मनाते हुए तस्वीर को पोस्ट किया. यह मजाक यहीं नहीं रुका क्योंकि वॉन ने जाफर की टांग खींची. उन्होंने लिखा, 'मैं ऐसा कभी नहीं करूंगा वसीम... मेरी खराब ऑफ स्पिन पर आउट होने वाला कोई भी खिलाड़ी कभी ब्लॉक नहीं होगा...'

इसे भी पढ़ें, मिताली के पिता ऑटो चालकों की कर रहे मदद, मास्क के लिए बेटी ने ही दे दी सीख



वॉन ने 2002 में लॉर्ड्स में खेले गए टेस्ट मैच में जाफर को 53 रन पर आउट किया था. यह पहली बार नहीं है कि वॉन ने जाफर को चिढ़ाने के लिए लॉर्ड्स की घटना को याद किया. वह इससे पहले भी ऐसा कर चुके हैं.

अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज