रोहित शर्मा की कप्तानी में खेलना चाहते हैं माइकल वॉन, कहा- इंग्लैंड की टीम में भी दूंगा जगह

रोहित शर्मा के लिए माइकल वॉन ने कही दिल जीतने वाली बात (फोटो-वॉन, रोहित शर्मा इंस्टाग्राम)

रोहित शर्मा के लिए माइकल वॉन ने कही दिल जीतने वाली बात (फोटो-वॉन, रोहित शर्मा इंस्टाग्राम)

इंग्लैंड के पूर्व कप्तान माइकल वॉन (Michael Vaughan) भले ही विराट कोहली की बल्लेबाजी के फैन हैं लेकिन वो रोहित शर्मा (Rohit Sharma) की कप्तानी में आईपीएल खेलना चाहेंगे. एक इंटरव्यू में इंग्लैंड के कप्तान ने अपने दिल की बात बताई.

  • Share this:

नई दिल्ली. इंग्लैंड के पूर्व कप्तान और मशहूर कमेंटेटर माइकल वॉन (Michael Vaughan) अकसर सोशल मीडिया पर अपने बयानों की वजह से सुर्खियों में रहते हैं. माइकल अकसर कुछ ना कुछ ऐसी बात कहते हैं कि भारतीय फैंस उन्हें अकसर ट्रोल करते रहते हैं. हालांकि इस बार माइकल वॉन ने ऐसी बात कही है जिसे सुनकर फैंस का दिल खुश हो जाएगा. माइकल वॉन ने एक इंटरव्यू के दौरान कहा कि अगर उन्हें आईपीएल में खेलने का मौका मिलता तो वो रोहित शर्मा (Rohit Sharma) की कप्तानी में मुंबई इंडियंस की ओर से खेलना चाहते. यही नहीं वॉन ने ये भी कहा कि अगर उन्हें मुंबई इंडियंस के किसी खिलाड़ी को इंग्लैंड की टीम में शामिल करना होगा तो वो रोहित शर्मा की होंगे.

माइकल वॉन ने क्रिकट्रैकर को दिये खास इंटरव्यू में कई दिलचस्प सवालों के जवाब दिये. उनसे पूछा गया-अगर आप आईपीएल में खेल रहे होते तो किस कप्तान की टीम में खेलना चाहते? इस पर वॉन ने जवाब दिया, 'रोहित शर्मा. मुंबई इंडियंस दुनिया की बेस्ट टी20 टीम है, इसमें कोई शक ही नही है. रोहित शर्मा गजब के कप्तान हैं. वो शांत रहते हैं और उनकी रणनीति शानदार होती हैं. मैं खुद को रोहित शर्मा की कप्तानी में खेलते देखना चाहूंगा.'

रोहित को इंग्लैंड की टीम में देखना चाहेंगे वॉन

माइकल वॉन से सवाल पूछा गया- मुंबई इंडियंस के किस खिलाड़ी को आप इंग्लैंड की टीम में जगह देना चाहेंगे? इस सवाल का जवाब भी रोहित शर्मा ही था. वॉन ने कहा, 'इंग्लैंड की टीम में रोहित शर्मा को जगह देना चाहूंगा वो भी तीनों फॉर्मेट में.' माइकल वॉन से जब पूछा गया कि वो विराट कोहली और रोहित शर्मा में से किस बल्लेबाज को खेलते देखने के लिए पैसे देंगे? इस पर माइकल वॉन ने विराट कोहली का नाम लिया.
इंग्लैंड दौरे पर बुरी तरह हारेगी टीम इंडिया-वॉन

माइकल वॉन ने इंटरव्यू में दावा किया कि इंग्लैंड दौरे पर टीम इंडिया बुरी तरह हारेगी. वॉन के मुताबिक जिस तरह इंग्लैंड की टीम भारत में हारती है उसका उलट इंग्लैंड में होगा. इंग्लैंड की टीम अपने घर पर ड्यूक गेंदों से बहुत मजबूत टीम है.

अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज