माइकल वॉन से पूछा- पत्नी से होती है बहस तो कौन जीतता है? मिला मजेदार जवाब

माइकल वॉन ने अपने इंटरव्यू में कई मजेदार सवालों के जवाब दिए हैं. (Instagram/Michael Vaughan)

माइकल वॉन ने अपने इंटरव्यू में कई मजेदार सवालों के जवाब दिए हैं. (Instagram/Michael Vaughan)

पूर्व क्रिकेटर माइकल वॉन (Michael Vaughan) सोशल मीडिया पर कई बार खिलाड़ियों के साथ भी बहस करते हैं. उन्होंने एक इंटरव्यू में बताया है कि अगर वह अपनी पत्नी से बहस करते हैं तो जीतता कौन है. इतना ही नहीं उनसे जब उनके लंबे कद को लेकर सवाल किया तो भी मजेदार जवाब दिया.

  • Share this:

नई दिल्ली. इंग्लैंड के पूर्व क्रिकेटर माइकल वॉन (Michael Vaughan) सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहते हैं. वह क्रिकेट से जुड़ी बातें तो करते ही हैं, साथ ही कई बार खिलाड़ियों के साथ भी बहस करते हैं. वॉन ने 'क्रिकट्रैकर' वेबसाइट को दिए इंटरव्यू में बताया है कि अगर वह अपनी पत्नी से बहस करते हैं तो जीतता कौन है. उन्होंने साथ ही कई अन्य सवालों के भी मजेदार जवाब दिए.

करियर में 82 टेस्ट, 86 वनडे और दो टी20 अंतरराष्ट्रीय मैच खेलने वाले 46 वर्षीय वॉन से पूछा गया कि जब उनकी और पत्नी के बीच बहस होती है तो कौन जीतता है, इस पर उन्होंने हंसते हुए कहा- यह तो बहुत आसान है, मेरी पत्नी. वॉन लंबे कद के हैं और उनसे पूछा गया कि वह क्या चाहेंगे- उनकी लंबाई आधी करना या सिर के बाल गायब हो जाना तो वह कहते हैं कि वह बालों के लिए तो कुछ कर भी सकते हैं लेकिन लंबाई अगर आधी हो गई तो काफी मुश्किल होगी. उनकी लंबाई 6 फीट 2 इंच है.

इसे भी देखें, ऋषभ पंत बनेंगे टीम इंडिया के कप्तान? सबा करीम बोले- अभी कुछ कहना जल्दबाजी

इसी इंटरव्यू में उनसे पूछा गया कि सोशल मीडिया पर किस खिलाड़ी को ब्लॉक करना चाहते हैं तो वह वसीम जाफर का नाम लेते हैं. इस पर जाफर ने भी प्रतिक्रिया दी और मजाकिया अंदाज में पोस्ट किया. उन्होंने इसे रीट्वीट करते हुए भारतीय क्रिकेटरों की जीत का जश्न मनाते हुए तस्वीर को पोस्ट किया. यह मजाक यहीं नहीं रुका क्योंकि वॉन ने जाफर की टांग खींची. उन्होंने लिखा, 'मैं ऐसा कभी नहीं करूंगा वसीम... मेरी खराब ऑफ स्पिन पर आउट होने वाला कोई भी खिलाड़ी कभी ब्लॉक नहीं होगा...'
इसे भी पढ़ें, माइकल वॉन सोशल मीडिया पर भारतीय दिग्गज से डरे, बोले- ब्लॉक करना चाहता हूं

वॉन ने अपने करियर में 82 टेस्ट मैचों में कुल 5719 रन बनाए जिसमें 18 शतक और 18 ही अर्धशतक शामिल रहे. वनडे करियर में उन्होंने कुल 1982 रन बनाए और 16 अर्धशतक जड़ जिसमें उनका औसत 27.15 का रहा. उन्होंने दो टी20 अंतरराष्ट्रीय मैच खेले और केवल 27 रन बनाए. उनके नाम 268 फर्स्ट क्लास मैचों में कुल 16295 रन दर्ज हैं.

अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज