Home /News /sports /

michael vaughan tweet on rishabh pant fans got angry india vs england 5th test edgbaston

'आप पक्षपात करते हो, लेकिन तथ्य तो ठीक रखो...' ऋषभ पंत पर माइकल वॉन ने ऐसा क्या लिखा कि भड़क गए फैंस?

माइकल वॉन ने ऋषभ पंत को लेकर एक ट्वीट किया जिससे फैंस उन पर भड़क गए. (AFP)

माइकल वॉन ने ऋषभ पंत को लेकर एक ट्वीट किया जिससे फैंस उन पर भड़क गए. (AFP)

IND vs ENG 5th Test : इंग्लैंड के पूर्व कप्तान माइकल वॉन ने एजबेस्टन टेस्ट की पहली पारी में शतक जड़ने वाले ऋषभ पंत की आलोचना तक नहीं की, लेकिन उन्होंने जिस तरह भारतीय विकेटकीपर की तुलना जॉनी बेयरस्टो से कर दी, वह शायद कई ट्विटर यूजर्स को पसंद नहीं आया. ऋषभ पंत ने एजबेस्टन में इस टेस्ट मैच के पहले दिन 111 गेंदों पर 20 चौके और 4 छक्के लगाते हुए 146 रन बनाए.

अधिक पढ़ें ...

नई दिल्ली. इंग्लैंड के खिलाफ पुनर्निर्धारित 5वें टेस्ट (ENG vs IND 5th Test) के पहले दिन ऋषभ पंत ने शानदार शतक जड़ा. इसके बाद तमाम क्रिकेट विश्लेषकों ने उनकी तारीफ की. सोशल मीडिया पर उनका नाम तक ट्रेंड करने लगा. इस बीच इंग्लैंड के पूर्व कप्तान माइकल वॉन ने भी पंत को लेकर ट्वीट किया लेकिन वह ट्रोलर्स के निशाने पर आ गए.

47 वर्षीय माइकल वॉन ने हालांकि ऋषभ पंत की आलोचना तक नहीं की, लेकिन उन्होंने जिस तरह भारतीय विकेटकीपर की तुलना जॉनी बेयरस्टो से की, वह शायद कई ट्विटर यूजर्स को पसंद नहीं आया. ऋषभ पंत ने एजबेस्टन में इस टेस्ट मैच के पहले दिन 111 गेंदों पर 20 चौके और 4 छक्के लगाते हुए 146 रन बनाए. उन्होंने इस तरह अपने टेस्ट करियर का 5वां शतक जमाया और भारत को 300 के पार पहुंचाने में अहम भूमिका निभाई.

इसे भी देखें, ऋषभ पंत के शतक पर राहुल द्रविड़ बने ‘बाहुबली’, सेलिब्रेशन VIDEO हुआ वायरल

वॉन ने लिखा, ‘यह देखना बहुत अच्छा है.. ऋषभ पंत जॉनी बेयरस्टो की तरह कर रहे हैं.’ उन्होंने साथ ही पंत को टैग भी किया. जैसे ही उन्होंने यह ट्वीट किया, भारतीय प्रशंसकों ने उन्हें निशाने पर ले लिया. इतना ही नहीं, दोनों बल्लेबाजों के बीच तुलना को आधारहीन बताते हुए कहा कि कम से कम वह अपने तथ्य तो सही रखें.

michael vaughan tweet

वॉन ने पंत को लेकर ट्वीट किया

एक यूजर ने लिखा, ‘बेहतर होगा कि आप खुद के तथ्य सही करें. जॉनी ने पिछले हफ्ते ऋषभ की तरह खेलते नजर आए थे. एक अन्य यूजर ने कमेंट किया, ‘जॉनी पिछली सीरीज से ही अच्छा प्रदर्शन कर रहे हैं बल्किन ऋषभ अपने पहले टेस्ट से ही ऐसा खेलते नजर आए हैं. इस तरह पंत को जॉनी कॉपी कर रहे हैं.’

शोएब नाम के अन्य यूजर ने लिखा, ‘पंत 2018 से ऐसा कर रहे हैं जबकि जॉनी आखिरी सीरीज से. मुझे पता है कि आप पक्षपाती हैं, लेकिन कम से कम अपने तथ्यों को ठीक करें.’

Rishabh Pant Michael Vaughan

वॉन के ट्वीट पर कई यूजर्स ने रिप्लाई किया.

एजबेस्टन टेस्ट की बात करें तो ऋषभ पंत की 146 रनों की शानदार पारी और सीनियर ऑलराउंडर रवींद्र जडेजा के साथ उनकी 222 रनों की साझेदारी के दम पर भारत ने पहले दिन 7 विकेट पर 338 रन बनाए. जडेजा दिन के खेल के अंत में नाबाद लौटे और शतक के करीब पहुंच गए. वह 83 रन बनाकर क्रीज पर जमे थे. अनुभवी पेसर जेम्स एंडरसन ने पहले दिन 3 विकेट लिए जबकि मैथ्यू पोट्स को 2 विकेट मिले.

Tags: Hindi Cricket News, India Vs England, Michael vaughan, Rishabh Pant

विज्ञापन

राशिभविष्य

मेष

वृषभ

मिथुन

कर्क

सिंह

कन्या

तुला

वृश्चिक

धनु

मकर

कुंभ

मीन

प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
और भी पढ़ें
विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर