घर पर बोर हो रहे आमिर ने ट्विटर पर पूछा- क्या करूं, कीवी क्रिकेटर के जवाब ने कर दिया हैरान

घर पर बोर हो रहे आमिर ने ट्विटर पर पूछा- क्या करूं, कीवी क्रिकेटर के जवाब ने कर दिया हैरान
मिस्‍बाह उल हक का कहना है कि गेंदबाजों को मास्‍क पहनकर गेंदबाजी करनी चाहिए (फाइल फोटो)

मोहम्मद आमिर और मिचेल मैक्लेनाघन (Mitchelle McClenaghan) पीएसएल (PSL) में कराची किंग्स की ओर से खेलते हैं.

  • News18Hindi
  • Last Updated: April 12, 2020, 9:25 AM IST
  • Share this:
नई दिल्ली. कोरोना वायरस (Coronavirus) के कारण दुनिया के देशों में सख्ती के साथ लॉकडाउन लागू किया जा रहा है. ऐसे में कई दिग्गज खिलाड़ी जो आम तौर पर काफी व्यस्त रहते थे उनके पास अब काफी समय है. ज्यादातर खिलाड़ी यह समय सोशल मीडिया पर बिता रहे हैं. पाकिस्तान के तेज गेंदबाज मोहम्मद आमिर (Mohammad Amir) ने लॉकडाउन में बोरियत के कारण ट्विटर पर एक सवाल पूछा. फैंस के साथ-साथ न्यूजीलैंड के क्रिकेटर ने बड़े ही अलग तरीके से उन्हें जवाब दिया जिसके देखकर आप भी हंसी रोक नहीं पाएंगे.

मिचेल मैक्लेनाघन ने दिया ट्वीट का जवाब
दरअसल मोहम्मद आमिर (Mohammad Amir) ने अपनी तस्वीर शेयर करते हुए फैंस से पूछा था कि आखिर कोविड-19 (Covid-19) के कारण इस लॉकडाउन में हम क्या करें. आमिर को फैंस ने कई तरह के जवाब दिए. कुछ ने उन्हें वीडियो गेम खेलने की सलाह दी कुछ ने परिवार के साथ समय बिताने की. हालांकि इस बीच कीवी क्रिकेटर मिचेल मैक्लेनाघन (Mitchelle McClenaghan) ने ट्वीट के जवाब में अपनी तस्वीर शेयर की. इस तस्वीर में वह हॉट-डॉग (बर्गर जैसी खाने की वस्तू) बने नजर आ रहे थे. उन्होंने तस्वीर के कैप्शन में लिखा, 'हॉट-डॉग बन जाओ.





कराची किंग के लिए साथ खेलते हैं आमिर और मैक्लेनाघन
आपको बता दें मिचेल मैक्लेनाघन और मोहम्मद आमिर पाकिस्तान सुपर लीग में कराची किंग की ओर से एक साथ खेलते हैं. दोनों तेज गेंदबाज इस साल भी दोनों टीम की जीत में अहम भूमिका निभाते लेकिन कोरोना वायरस के कारण मैक्लेनाघन लीग के बीच में से ही देश लौट आए थे. उनके आने के कुछ समय बाद भी पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड ने इस लीग को टालने का फैसला किया था.

पीएसएल के बाद मैक्लेनाघन को आईपीएल में भी हिस्सा लेना था जो 29 मार्च से शुरू हो रहा था. हालांकि कोरोना वायरस के चलते बीसीसीआई ने इसे 15 अप्रैल तक टाल दिया था. वहीं शनिवार को भारतीय सरकार ने देश में लागू लॉकडाउन को 30 अप्रैल तक बढ़ाने का फैसला किया है जिससे आईपीएल के आय़ोजन को बड़ा झटका लगा है.

Sunday Special: ज्यादा खेलने से दिमाग पर पड़ रहा था असर, जानिए न खेलने से क्या होगा खिलाड़ियों का

धोनी की 'ताकत' के आगे झुका ये दिग्गज खिलाड़ी, कहा- उनका कर्ज कभी नहीं चुका सकता
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज

corona virus btn
corona virus btn
Loading