उमर अकमल पर लटक रही आजीवन प्रतिबंध की तलवार, कोच मिस्बाह उल हक ने ये कहकर बढ़ा दी परेशानी

उमर अकमल पर लटक रही आजीवन प्रतिबंध की तलवार, कोच मिस्बाह उल हक ने ये कहकर बढ़ा दी परेशानी
फिटनेस टेस्ट के दौरान गलत व्यवहार करने के बाद उमर अकमल को निलंबित कर दिया गया था (फाइल फोटो)

पाकिस्तानी बल्लेबाज उमर अकमल (Umar Akmal) को फरवरी महीने में पीसीबी (PCB) ने सस्पेंड कर दिया था. उन्हें फिक्सिंग से जुड़ी जानकारी छुपाने के मामले की जांच पूरी होने तक क्रिकेट खेलने की अनुमति नहीं है.

  • Share this:
  • fb
  • twitter
  • linkedin
नई दिल्ली. पाकिस्तानी बल्लेबाज उमर अकमल (Umar Akmal) के लिए इन दिनों सब सही नहीं चल रहा है. वह किसी न किसी विवाद में फंसकर चर्चा में आ जाते हैं. फरवरी में फिटनेस टेस्ट के दौरान गलत व्यवहार के कारण उन्हें निलंबित कर दिया गया था. वहीं उन पर मैच फिक्सिंग के ऑफर की बात छुपाने के आरोप भी लगे हैं जिसके बाद उन पर जिंदगी भर के बैन का खतरा मंडरा है. पाकिस्तान (Pakistan) की टीम के कोच औऱ चीफ सेलेक्टर मिस्बाह उल हक (Mishbah Ul Haq) ने अकमल पर बड़ा बयान देते हुए कहा कि वह इस मामले में कुछ नहीं कर सकते.

मिस्बाह उल हक ने दिया बड़ा बयान
पाकिस्तान के पूर्व बल्लेबाज मिस्बाह ने कहा, 'मैं और आप इस बारे में कुछ नहीं कर सकते. यह अकमल को खुद तय करना होगा. उसे अनुशासन दिखाते हुए अपने क्रिकेट पर ध्यान लगाना होगा. उसके पास समय है फैसला लेने का कि वह खुद में सुधार लाना चाहता है या ऐसा ही रहना चाहता है. उसने अच्छा प्रदर्शन किया है लेकिन उसे फिटनेस और अनुशासन में सुधार लाना होगा.'

उमर अकमल पर लग सकता है बैन



उमर अकमल (Umar Akmal) पीएसएल (PSL) में नहीं खेल पाए थे. उन्हें लीग शुरू होने से एक दिन पहले सस्पेंड कर दिया गया था. उन्हें फिक्सिंग से जुड़ी जानकारी छुपाने के मामले की जांच पूरी होने तक क्रिकेट खेलने की अनुमति नहीं है. उमर अकमल (Umar Akmal) पर अनुच्छेद 2.4.4 का उल्लंघन करने का आरोप लगाया गया है, जो भ्रष्ट दृष्टिकोणों का खुलासा करने में विफल होने से संबंधित है. पीसीबी की पिछले दिनों जारी विज्ञप्ति के अनुसार अकमल को 17 मार्च को नोटिस जारी किया गया था.



IPL पर आई अहम खबर, विदेशी खिलाड़ियों के बिना छोटे टूर्नामेंट के लिए जताई सहमति

घर पर कैद होकर भी जिम में जमकर पसीना बहा रहे हैं हार्दिक पंड्या, शेयर किया वीडियो
First published: April 1, 2020, 2:16 PM IST
अगली ख़बर

फोटो

corona virus btn
corona virus btn
Loading