मिचेल जॉनसन ने कहा- विराट कोहली नहीं अजिंक्य रहाणे होने चाहिए टीम इंडिया के कप्तान

मिचेल जॉनसन ने कहा- विराट कोहली नहीं अजिंक्य रहाणे होने चाहिए टीम इंडिया के कप्तान
जब विराट कोहली के खिलाफ बोल पड़े थे मिचेल जॉनसन

ऑस्ट्रेलिया के पूर्व तेज गेंदबाज मिचेल जॉनसन (Mitchell Johsnon) अपनी तेज रफ्तार गेंदबाजी के लिये तो जाने जाते थे लेकिन इसके साथ-साथ वो कई ऐसी बातें कह जाते थे कि विवाद हो जाता था.

  • News18Hindi
  • Last Updated: July 29, 2020, 12:04 AM IST
  • Share this:
नई दिल्ली. ऑस्ट्रेलिया के पूर्व तेज गेंदबाज मिचेल जॉनसन (Mitchell Johnson) ने अपने करियर में कई बेहतरीन स्पैल डालकर विरोधी बल्लेबाजों को चित किया. जॉनसन ने अपनी तेज रफ्तार गेंदों से ऑस्ट्रेलिया को कई मैच जिताए. हालांकि जॉनसन गेंदबाजी के साथ-साथ जुबान से भी काफी कुछ कहते थे. जॉनसन अकसर मैदान के अंदर और बाहर ऐसी बातें कह देते थे कि विवाद हो जाता था. कुछ ऐसा ही मिचेल जॉनसन ने साल 2017 में किया था. जब ऑस्ट्रेलिया के इस बाएं हाथ के तेज गेंदबाज ने विराट कोहली को कप्तानी से हटाने की बात कह दी थी.

मिचेल जॉनसन का विराट कोहली के खिलाफ ट्वीट
बात साल 2017 की है जब ऑस्ट्रेलियाई टीम भारत दौरे पर आई हुई थी. धर्मशाला में खेले गए टेस्ट मैच में टीम इंडिया ने ऑस्ट्रेलिया को 8 विकेट से हराया था. इस मैच में अजिंक्य रहाणे कप्तानी कर रहे थे. दरअसल विराट कोहली कंधे में चोट के चलते इस टेस्ट मैच से बाहर थे और कमान रहाणे के हाथों में आ गई थी. विराट कोहली (Virat Kohli) की गैरमौजूदगी में रहाणे ने टीम को बेहतरीन अंदाज में लीड किया और भारत मैच भी जीता. टीम इंडिया की इस जीत के बाद मिचेल जॉनसन ने ऐसा ट्वीट कर दिया कि बखेड़ा ही खड़ा हो गया.


जॉनसन (Mitchell Johnson) ने धर्मशाला में भारत की जीत के बाद ट्वीट कर लिखा, 'अजिंक्य रहाणे को कप्तान बने रहना चाहिए. ये कठिन सीरीज थी, लेकिन खिलाड़ियों को मैदान पर रहते हुए हालातों का जमकर सामना करना चाहिए. ' जॉनसन ने सीधे तौर पर विराट कोहली को टेस्ट कप्तानी से हटाने की बात कह दी थी.



एलिस पैरी के तलाक के बाद क्यों ट्रोल हो रहे हैं भारतीय बल्लेबाज मुरली विजय?

लोगों को कोरोना से बचा रहा है ये खिलाड़ी, जिता चुका है देश को वर्ल्ड कप

बता दें विराट कोहली पहले दिन से ही ऑस्ट्रेलियाई टीम को रास नहीं आते हैं. ऑस्ट्रेलिया दौरे पर विराट और ऑस्ट्रेलियाई खिलाड़ियों के बीच काफी तल्खी देखी गई है. इसमें मिचेल जॉनसन का नाम भी शामिल है. गजब की बात ये है कि विराट कोहली ने अपना बेस्ट प्रदर्शन ही ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ किया है. ऐसे में ऑस्ट्रेलियाई खिलाड़ियों का विराट कोहली को छेड़ना भारतीय कप्तान के हक में ही गया है.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज

corona virus btn
corona virus btn
Loading