होम /न्यूज /खेल /मिशेल जॉनसन को मिली यूसुफ पठान से मैदान पर बदतमीजी करने की सजा, काट ली गई आधी मैच फीस

मिशेल जॉनसन को मिली यूसुफ पठान से मैदान पर बदतमीजी करने की सजा, काट ली गई आधी मैच फीस

मिशेल जॉनसन को युसुफ पठान से मैदान पर बत्तमीजी करने पर सजा दी गई है. (Twitter Screen Grab)

मिशेल जॉनसन को युसुफ पठान से मैदान पर बत्तमीजी करने पर सजा दी गई है. (Twitter Screen Grab)

LCC 2022: मिशेल जॉनसन पर मैदान में यूसुफ पठान के साथ भिड़ने और दुर्व्यवहार करने पर मैच फीस का 50 प्रतिशत जुर्माना लगा ह ...अधिक पढ़ें

हाइलाइट्स

मिशेल जॉनसन और युसुफ पठान मैच के दौरान मैदान में भिड़ गए थे.
जॉनसन को सजा के तौर पर मैच फीस का 50 प्रतिशत जुर्माना लगा है.
जाॅनसन को मैदान पर खराब व्यवहार के लिए भी चेतावनी दी गई है.

जोधपुर. इंडिया कैपिटल्स के आस्ट्रेलियाई तेज गेंदबाज मिशेल जॉनसन को रविवार को बरकतुल्लाह खान स्टेडियम में लीजेंड्स लीग मैच के दौरान विपक्षी खिलाड़ी के साथ तीखी बहस करने के कारण मैच फीस का 50 प्रतिशत जुर्माना लगाया गया और साथ ही चेतावनी भी दी गई है. यह घटना इंडिया कैपिटल्स और भीलवाड़ा किंग्स के बीच हुए क्वालीफायर मैच के दौरान हुई, जहां जॉनसन भीलवाड़ा किंग्स के बल्लेबाज यूसुफ पठान के साथ मौखिक दुर्व्यवहार में शामिल हो गए और अंपायरों के हस्तक्षेप करने से पहले यूसुफ को धक्का देते हुए देखा गया.

इस घटना की विस्तृत जांच के बाद, लीजेंड्स लीग क्रिकेट कमिश्नर रवि शास्त्री की अध्यक्षता वाली अनुशासन समिति ने मिशेल जानसन को दंडित करने और साथ ही आधिकारिक चेतावनी देने का फैसला किया.

लीजेंड्स लीग क्रिकेट के सह-संस्थापक और सीईओ रमन रहेजा ने कहा, “हम इस लीग के माध्यम से गंभीर और प्रतिस्पर्धी क्रिकेट को बढ़ावा देने के लिए यहां हैं. कल हुए क्वालीफायर मैच के दौरान मैदान पर जो हुआ वह नहीं होना चाहिए था. किसी निष्कर्ष पर पहुंचने से पहले हमने कई बार वीडियो को बारीकी से देखा है. मुझे उम्मीद है कि सभी को स्पष्ट संदेश मिल गया होगा कि खेल भावना सबसे महत्वपूर्ण है और इस लीग में ऐसी कोई चीज दोहराई नहीं जाएगी.”

VIDEO: क्रिकेट मैदान में लड़ाई, मिशेल जॉनसन ने यूसुफ पठान को दिया धक्का, अंपायर को देना पड़ा दखल

LLC: रिकार्डो पॉवेल के तूफान में उड़े इंडिया के ‘कैपिटल्स’… टेलर, मसाकाद्जा, रामदीन की अर्धशतकीय पारी बेकार

अब फिर से फाइनल में आमने सामने होंगे किंग्स और कैपिटल्स
भीलवाड़ा किंग्स ने गुजरात जायंट्स को एलिमिनेटर मैच में 6 विकेट हराकर फाइनल पहुंच गया है. अब उनका मुकाबला एक बार फिर से इंडिया कैपिटल्स के साथ होगा. जिनसे वह क्वॉलिफायर मुकाबले में हार गए थे और मैच के दौरान मिशेल जॉनसन युसुफ पठान के साथ भिड़ गए थे. इंडिया कैपिटल्स ये मैच जीता था और फाइनल में पहुंच चुके हैं. एलिमिनेटर मुकाबला जीतने के बाद अब किंग्स बुधवार को जयपुर के सवाई मानसिंह स्टेडियम में होने वाले खिताबी मुकाबले में कैपिटर्ल्स के सामने होगी.

Tags: Irfan pathan, Legends League Cricket, Ravi shastri, Yusuf pathan

विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें