लाइव टीवी

आउट होने से नाराज होकर इस क्रिकेटर ने दीवार पर मारा मुक्‍का, तुड़वा लिया हाथ

News18Hindi
Updated: October 13, 2019, 5:17 PM IST
आउट होने से नाराज होकर इस क्रिकेटर ने दीवार पर मारा मुक्‍का, तुड़वा लिया हाथ
मिचेल मार्श.

यह घटना रविवार को शेफील्‍ड शील्‍ड में वेस्‍टर्न ऑस्‍ट्रेलिया व तस्‍मानिया के बीच मैच के दौरान हुई.

  • News18Hindi
  • Last Updated: October 13, 2019, 5:17 PM IST
  • Share this:
पर्थ: ऑस्‍ट्रेलिया ऑलराउंडर मिचेल मार्श (Mitchell Marsh) घरेलू टूर्नामेंट में आउट होने से इतने खफा हुए कि उन्‍होंने दीवार पर मारकर हाथ तुड़वा लिया. यह घटना रविवार को शेफील्‍ड शील्‍ड (Sheffield Shield) के मैच के दौरान हुई. वेस्‍टर्न ऑस्‍ट्रेलिया (Western Australia) की कप्‍तानी कर रहे मार्श तस्‍मानिया (Tasmanis) के खिलाफ दिन के पहले ही ओवर में आउट हो गए. उन्‍हें जैकसन बर्ड ने 53 रन के स्‍कोर पर चलता किया. आउट होने से खफा मार्श ने ड्रेसिंग रूम में जाकर मुक्‍का मारा. इससे उनके हाथ में गंभीर चोट आई और वे मैच से बाहर हो गए.

चोट की गंभीरता अगले सप्‍ताह पता चलेगी 
वेस्‍टर्न ऑस्‍ट्रेलिया क्रिकेट एसोसिएशन की ओर से जारी बयान में कहा गया, 'दिन की शुरुआत में चेंजरूम की दीवार पर हाथ मारने की वजह से मार्श को चोट आई. चोट की गंभीरता और वे कब तक फिट होंगे इस बारे में अगले सप्‍ताह जांच के बाद पता चल पाएगा.'

पाकिस्‍तान के खिलाफ खेलना खटाई में 

वेस्‍टर्न ऑस्‍ट्रेलिया का अगला मैच शुक्रवार को विक्‍टोरिया से शुक्रवार को होगा और मार्श का इसमें खेलना मुश्किल लग रहा है. इस चोट के चलते पाकिस्‍तान के खिलाफ अगले महीने होने वाली सीरीज के लिए भी मार्श का चुना जाना खटाई में पड़ गया है.

ashes, england vs australia, australia cricket team, england cricket news, sports news, cricket, cricket news, mitchell marsh, ashes series, क्रिकेट, क्रिकेट न्यूज, ऑस्ट्रेलिया क्रिकेट टीम, इंग्लैंड क्रिकेट टीम, इंग्लैंड वस ऑस्ट्रेलिया, एशेज, एशेज सीरीज, स्पोर्ट्स न्यूज,
ऑस्ट्रेलियाई ऑलराउंडर मिचेल मार्श. (एपी)


ड्रॉ रहा मैच
Loading...

वेस्‍टर्न ऑस्‍ट्रेलिया व तस्‍मानिया का मैच ड्रॉ के रूप में खत्‍म हुआ. वेस्‍टर्न ऑस्‍ट्रेलिया ने पहली पारी में 337 और दूसरी में 9 विकेट पर 283 रन बनाए. वहीं तस्‍मानिया ने एक पारी में 397 रन बनाए. मार्श ने दूसरी पारी में अर्धशतक लगाने से पहले पहली पारी में 41 रन बनाए थे. साथ ही 2 विकेट भी झटके थे.

27 साल के मार्श ने ऑस्‍ट्रेलिया के लिए 32 टेस्‍ट, 53 वनडे और 11 टी20 मैच खेले हैं. 2017-18 में उनका प्रदर्शन बेहतरीन रहा था और इस वजह से वह ऑस्‍ट्रेलियाई टीम के अहम अंग बन गए थे. लेकिन खराब प्रदर्शन के चलते वे ऑस्‍ट्रेलियाई की तीनों टीमों से बाहर हो गए. पिछले दिनों उन्‍होंने एशेज सीरीज के जरिए वापसी की थी. वापसी में उनका प्रदर्शन अच्‍छा रहा था. उन्‍होंने गेंदबाजी में 5 विकेट भी लिए थे.

जमीन से 36 हजार फीट ऊपर लिए फैसले का कमाल, दिग्गजों पर छा गया अनजान खिलाड़ी

केएल राहुल ने शेयर की ऐसी फोटो, दो एक्ट्रेस में उन्हें लेकर छिड़ गई 'जंग'

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए क्रिकेट से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: October 13, 2019, 5:08 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...