IPL 2021: मिचेल मार्श को लगा बायो बबल से 'डर', आईपीएल से नाम वापस लिया

IPL 2021 से बाहर हुए मिचेल मार्श, बायो बबल की वजह से फैसला (Mitchell Marsh/Instagram)

IPL 2021 से बाहर हुए मिचेल मार्श, बायो बबल की वजह से फैसला (Mitchell Marsh/Instagram)

सनराइजर्स हैदराबाद के ऑलराउंडर मिचेल मार्श (Mitchell Marsh Out of IPL 2021) ने टूर्नामेंट शुरू होने से पहले ही अपना नाम वापस लिया, 2 करोड़ में खरीदा गया था.

  • News18Hindi
  • Last Updated: March 31, 2021, 5:19 PM IST
  • Share this:
नई दिल्ली. आईपीएल 2021 से पहले ही सनराइजर्स हैदराबाद को बड़ा झटका लगा है. टीम के ऑलराउंडर मिचेल मार्श ने (Mitchell Marsh Out of IPL 2021) आईपीएल 2021 से अपना नाम वापस ले लिया है. दिसंबर में हुए ऑक्शन में सनराइजर्स हैदराबाद ने मिचेल मार्श को 2 करोड़ रुपये में खरीदा था लेकिन ऑस्ट्रेलिया का ये खिलाड़ी इस सीजन में खेलता नहीं दिखेगा.

मिचेल मार्श के आईपीएल 2021 से बाहर होने की वजह उनका चोटिल होना नहीं है. बल्कि इस ऑस्ट्रेलियाई खिलाड़ी ने बायो बबल की वजह से अपना नाम वापस लिया है. मिचेल मार्श आईपीएल के दौरान लंबे समय के बायो बबल में नहीं रहना चाहते जिसके चलते उन्होंने ये फैसला किया. मिचेल मार्श ने बीसीसीआई और सनराइजर्स हैदराबाद को अपने फैसले की जानकारी दे दी है.

पिछले सीजन में महज एक मैच खेलकर बाहर हुए थे मार्श

आईपीएल के नए बायो सिक्योरिटी प्रोटोकॉल्स के तहत मिचेल मार्श को भारत आने पर 7 दिन तक होटल के कमरे में क्वारंटीन रहना पड़ता. इसके बाद उन्हें 50 दिन बायो सिक्योर बबल में बिताने पड़ते. मिचेल मार्श ने यही देखते हुए आईपीएल 2021 में नहीं खेलने का फैसला किया. बता दें पिछले सीजन में भी मिचेल मार्श सिर्फ एक मैच खेलकर बाहर हो गए थे. रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर के खिलाफ मुकाबले में उनके पैरों में चोट लग गई थी जिसके बाद वो कोई मैच नहीं खेल पाए और उनकी जगह हैदराबाद ने जेसन होल्डर को टीम में मौका दिया. इस बार मिचेल मार्श की जगह हैदराबाद ने इंग्लैंड के बल्लेबाज को टीम में शामिल किया है. हालांकि उस खिलाड़ी के नाम का अबतक खुलासा नहीं हो पाया है.
RCB ओपनर पडिक्कल ने की कप्तान कोहली की तारीफ, बोले- साथ खेलने से बल्लेबाजी हुई बेहतर

बता दें आईपीएल 2021 में चोट लगने के बाद काफी वक्त तक मिचेल मार्श बाहर रहे लेकिन ठीक होने के बाद वो हाल ही में बिग बैश लीग में पर्थ स्कॉर्चर्स के लिए खेले. इसके बाद न्यूजीलैंड के खिलाफ टी20 सीरीज में भी मिचेल मार्श टीम का हिस्सा रहे. इस दौरान भी मिचेल मार्श बायो बबल में रहे. बता दें मिचेल मार्श पिछले 10 सालों में महज 21 आईपीएल मैच ही खेल पाए हैं. वो डेक्कन चार्जर्स और पुणे वॉरियर्स की टीम में भी शामिल थे.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज