होम /न्यूज /खेल /AUS vs IRE: मिचेल मार्श का जोरदार हवाई फायर, जानिए कितनी दूर जाकर गिरी गेंद; VIDEO

AUS vs IRE: मिचेल मार्श का जोरदार हवाई फायर, जानिए कितनी दूर जाकर गिरी गेंद; VIDEO

T20 World Cup 2022: मिचेल मार्श ने आयरलैंड के खिलाफ गगनचुंबी छक्का मारा. (Mitchell Marsh Instagram)

T20 World Cup 2022: मिचेल मार्श ने आयरलैंड के खिलाफ गगनचुंबी छक्का मारा. (Mitchell Marsh Instagram)

AUS vs IRE T20 World Cup 2022: टी20 वर्ल्ड कप के सुपर-12 राउंड में ऑस्ट्रेलिया और आयरलैंड के बीच ब्रिसबेन में मैच खेला ...अधिक पढ़ें

हाइलाइट्स

ऑस्ट्रेलिया और आयरलैंड के बीच ब्रिसबेन में मैच खेला जा रहा
मिचेल मार्श ने 22 गेंद में 28 रन बनाए, इस पारी में दो छक्के मारे

नई दिल्ली. टी20 वर्ल्ड कप 2022 में ऑस्ट्रेलिया और आयरलैंड के बीच ब्रिसबेन में मैच खेला जा रहा है. इस मुकाबले में आयरलैंड ने टॉस जीतकर पहले गेंदबाजी चुनी. ऑस्ट्रेलया की शुरुआत अच्छी नहीं रही. तीसरे ही ओवर में सलामी बल्लेबाज डेविड वॉर्नर आउट हो गए. उन्होंने 7 गेंद में महज 3 रन ही बनाए. उनके आउट होने के बाद कप्तान एरॉन फिंच और तीसरे नंबर पर बल्लेबाजी के लिए उतरे मिचेल मार्श ने ऑस्ट्रेलिया की पारी संभाली. दोनों ने के बीच दूसरे विकेट के लिए 52 रन की साझेदारी हुई.

शुरुआत में फिंच ने जहां आक्रामक रुख अपनाया तो पावरप्ले के बाद मार्श ने मोर्चा संभाला और 7वें ओवर में दो हवाई फायर किए. ऑयरलैंड की तरफ से यह ओवर फियोन हंड फेंक रहे थे. उनके इस ओवर की तीसरी गेंद पर मार्श ने ऐसा हवाई फायर किया कि गेंद सीधे 102 मीटर दूर जाकर गिरी. हंड की यह गेंद फुल थी. इसका पूरा फायदा उठाते हुए मार्श ने मिडविकेट की तरह हवाई शॉट खेला. उनका शॉट इतना जोरदार था कि गेंद कई स्टैंड्स में काफी पीछे जाकर गिरी.

इसी ओवर की पांचवीं गेंद पर मार्श ने एक और छक्का जड़ा. इस बार गेंद 86 मीटर दूर जाकर गिरी. मार्श का सिक्स इस टूर्नामेंट का चौथा छक्का रहा, जिसने 100 मीटर की दूरी पार की.

View this post on Instagram

A post shared by ICC (@icc)


अर्शदीप सिंह ने बताया- क्यों टी20 वर्ल्ड कप में हो रहे कामयाब, किस गेंदबाज को दिया श्रेय?

बाबर और राहुल के बाद डेविड वॉर्नर के बल्ले में लगी जंग, ऑस्ट्रेलिया की बड़ी जीत पर लगा ग्रहण

भारत और दक्षिण अफ्रीका के बीच पर्थ में रविवार को हुए मैच में डेविड मिलर ने 104 मीटर लंबा छक्का लगाया था. वहीं, ऑस्ट्रेलियाई कप्तान फिंच ने न्यूजीलैंड के खिलाफ सिडनी में 102 मीटर लंबा छक्का ठोका था. मार्कस स्टोइनिस भी श्रीलंका के खिलाफ 101 मीटर लंबा छक्का उड़ा चुके हैं. श्रीलंका के खिलाफ इसी मैच में स्टोइनिस ने 98 मीटर लंबा छ्क्का भी मारा था. इस विश्व कप में सबसे लंबे छक्के मारने वाले बल्लेबाजों में तीन ऑस्ट्रेलिया के हैं. मार्श ने शुरुआत तो अच्छी की थी लेकिन वो 22 गेंद में 28 रन बनाकर आउट हो गए.

Tags: Aaron Finch, Australia, Ireland, Mitchell Marsh, T20 World Cup, T20 World Cup 2022

विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें