होम /न्यूज /खेल /

मिचेल सेंटनर ने किया खुलासा, गुस्‍से में मैदान पर आने के बाद धोनी ने मांगी माफी

मिचेल सेंटनर ने किया खुलासा, गुस्‍से में मैदान पर आने के बाद धोनी ने मांगी माफी

महेंद्र सिंह धोनी को कहा जाता है 'कैप्टन कूल'

महेंद्र सिंह धोनी को कहा जाता है 'कैप्टन कूल'

पिछले साल मैच के दौरान अंपायर के एक फैसले पर एमएस धोनी (MS Dhoni) गुस्‍से में डगआउट से सीधे मैदान पर आ गए थे

    नई दिल्‍ली. पिछले साल इंडियन प्रीमियर लीग (IPL) में कई रोमांचक मुकाबले हुए. बराबर की टक्‍कर ने फैंस को भी काफी रोमांचित किया. हालांकि पिछले सीजन फैंस ने पूर्व भारतीय कप्‍तान एमएस धोनी (MS Dhoni) को एक अलग ही रूप भी देखा. दरअल राजस्‍थान रॉयल्‍स और चेन्‍नई सुपर किंग्‍स के बीच रोमांचक मुकाबला खेला गया. चेन्‍नई जीत में अभी कुछ रन दूर थी कि गुस्‍से में सीएसके के कप्‍तान धोनी डगआउट से सीधे मैदान पर पहुंच गए. हर कोई ये देखकर हैरान था.

    दरअसल उस मैच को जीतने के लिए आखिरी ओवर में सीएसके को 18 रन चाहिए थे. इसके बाद सीएसके के बल्‍लेबाजों ने बड़े शॉट लगाए और फिर टीम को आखिरी तीन गेंदों पर आठ रन की जरूरत थी. बेन स्‍टोक्‍स ने गेंद फेंकी, जो बल्‍लेबाज की कमर से ऊपर थी. तभी अंपायर ने अपना हाथ उठाकर नो बॉल का इशारा किया और फिर अगले ही पल अपने फैसले को बदल दिया. इस फैसले से सीएसके का पूरा मैनेजमेंट गुस्‍से में था. इस बारे में बात करने के लिए धोनी डगआउट से सीधे अंपायर के पास आ गए. उस समय सीएसके के मिचेल सेंटनर (Mitchell Santner) भी मैदान पर मौजूद थे और उन्‍होंने उस पूरे किस्‍से के बारे में बारे बताया.

    शांत धोनी को देखकर हैरान
    उस घटना को याद करते हुए कीवी ऑलराउंडर ने कहा कि वह भी हर किसी की तरह हैरान थे. चेन्‍नई सुपर किंग्‍स के साथ इंस्‍टाग्राम लाइव में उन्‍होंने खुलासा किया कि धोनी काफी शांत हैं, मगर उस दिन उन्‍हें देखकर वें हैरान थे. सेंटनर ने कहा कि उन्‍हें लगता है इससे पता चलता है कि धोनी अपनी टीम को लेकर कितने प्रतिबद्ध हैं और यह उनके लिए परिवार है. सेंटनर ने बताया कि वह कोई गुस्‍सा नहीं था. वह सिर्फ अंपायर से बात करने गए थे अंपायर फैसला देने के बाद वापस नहीं ले सकता . हालांकि इसके बाद सीएसके ने मुकाबला जीत लिया. आखिरी गेंद पर सेंटनर ने छक्‍का लगाया था. उन्‍होंने कहा कि अगर टीम मुकाबला हार जाती तो इसके बाद मैनजमेंट की तरफ से और नाराजगी होती. 28 साल के इस ऑलराउंडर ने कहा कि मैच टीम को एक साथ लाई और फिर इसके बाद कुछ और मैच भी जीते.

    मैच के बाद धोनी ने मांगी थी माफी
    न्‍यूजीलैंड के ऑलराउंडर ने कहा कि मैच के बाद धोनी ने अंपायर से माफी मांगी थी. सेंटनर ने बताया कि मैच खत्‍म होने के थोड़ी ही देर बार उन्‍होंने अपने कप्‍तान को अंपायर के साथ देखा. वह उनके बगल में खड़े थे. सेंटनर ने कहा कि जाहिर सी बात है कि धोनी जानते हैं कि उन्‍हें मैदान पर जाने की अनुमति नहीं थी, मगर फिर भी उन्‍होंने ऐसा किया और इसके लिए उन्‍होंने सीधे माफी मांगी.

    तमिल गाने पर डांस करके छाए पीटरसन, ऐसा करने से रहमान भी खुद को नहीं रोक पाए

    रोहित शर्मा ने धोनी के जबड़े से छीनी थी जीत, आखिरी गेंद पर मुंबई ने जीता IPLundefined

    Tags: Chennai super kings, IPL, Mitchell Santner, Ms dhoni

    विज्ञापन

    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें

    अगली ख़बर