मैच के दौरान कप्तान के फैसले पर भड़के मिचेल स्टार्क, गुस्से में फेंका बल्ला

मिचेल स्टार्क ने गुस्से में फेंका बैट, वीडियो वायरल (Photo- Starc instagram)
मिचेल स्टार्क ने गुस्से में फेंका बैट, वीडियो वायरल (Photo- Starc instagram)

मिचेल स्टार्क (Mitchell Starc) अपनी पहली फर्स्ट क्लास सेंचुरी से चूक गए क्योंकि उनके कप्तान ने पारी घोषित कर दी. शेफील्ड शील्ड में स्टार्क जब 86 रन पर खेल रहे थे तो कप्तान पीटर नेविल ने पारी घोषित कर दी.

  • News18Hindi
  • Last Updated: November 11, 2020, 6:20 PM IST
  • Share this:
नई दिल्ली. ऑस्ट्रेलिया के तेज गेंदबाज मिचेल स्टार्क (Mitchell Starc) को उनके आक्रामक तेवरों के लिए जाना जाता है. इस तेज गेंदबाज की आक्रामकता आमतौर पर विपक्षी बल्लेबाजों के खिलाफ दिखाई देती है लेकिन इस बार मिचेल स्टार्क अपने ही कप्तान के फैसले पर भड़क गए. मिचेल स्टार्क को इतना गुस्सा आ गया कि उन्होंने अपना बल्ला तक फेंक दिया. मिचेल स्टार्क के गुस्से की वजह उनका पहले प्रथम श्रेणी शतक से चूकना था. स्टार्क आउट होने की वजह से नहीं बल्कि कप्तान के फैसले की वजह से शतक नहीं बना सके.

स्टार्क ने गुस्से में फेंका बैट
शेफील्ड शील्ड में न्यू साउथ वेल्स की ओर से खेल रहे मिचेल स्टार्क (Mitchell Starc) ने तस्मानिया के खिलाफ शानदार बल्लेबाजी की. स्टार्क पहली बार फर्स्ट क्लास सेंचुरी की ओर बढ़ रहे थे लेकिन तभी कुछ ऐसा हुआ जिसे देख ये खिलाड़ी बौखला गया. मिचेल स्टार्क जब 86 रन पर थे तो उनकी टीम के कप्तान पीटर नेविल ने पारी घोषित कर दी. कप्तान के इस फैसले पर स्टार्क को यकीन नहीं हुआ. स्टार्क गुस्से में पैवेलियन की ओर लौटे और उन्होंने अपना बैट फेंक दिया. स्टार्क का ये वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. बता दें कप्तान पीटर नेविल ने गलती से ये फैसला लिया, दरअसल स्टार्क के साथ सीन एबॉट बल्लेबाजी कर रहे थे और उनका शतक पूरा होते ही कप्तान साहब ने पारी घोषित कर दी. उन्हें ये याद ही नहीं रहा कि स्टार्क भी अपने शतक से महज 14 रन दूर हैं.





IPL 2020: रोहित शर्मा के बाद ये खिलाड़ी बन सकता है मुंबई इंडियंस का कप्तान, गौतम गंभीर ने कही दमदार बात

पहले भी शतक से चूके हैं स्टार्क
बता दें मिचेल स्टार्क पहले भी शतक से चूके हैं. इससे पहले साल 2013 में वो भारत दौरे पर शतक महज 1 रन से चूक गए थे. मोहाली टेस्ट में स्टार्क ने 99 रनों की पारी खेली थी. अब वो एक बार फिर शतक से चूके हैं लेकिन इस बार वो आउट नहीं हुए.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज