मिचेल स्‍टार्क श्रीलंका के खिलाफ दूसरे टी20 मैच से हटे, यह है वजह

मिचेल स्‍टार्क श्रीलंका के खिलाफ दूसरे टी20 मैच से हटे, यह है वजह
मिचेल स्‍टार्क ने ऑस्ट्रेलिया के अहम गेंदबाजों में शामिल हैं

मिचेल स्टार्क (Mitchell Starc)के विकल्प के तौर पर बिली स्टेनलेक (Bily Stanlake) या सीन एबट (Sean Abbott) को टीम में शामिल किया जा सकता है.

  • Share this:
एडिलेड: ऑस्ट्रेलिया (Australia) के स्टार तेज गेंदबाज मिचेल स्टार्क (Mitchell Starc) अपने भाई की शादी के समारोह में शिरकत करने के लिए श्रीलंका (Sri Lanka) के खिलाफ दूसरे टी20 अंतरराष्ट्रीय मैच से हट गए हैं. स्टार्क के विकल्प के तौर पर बिली स्टेनलेक या सीन एबट को टीम में शामिल किया जा सकता है. बुधवार को होने वाले दूसरे टी20 में ऑस्ट्रेलिया तीन मैचों की श्रृंखला में 2-0 की अजेय बढ़त बनाने के इरादे से उतरेगा. क्रिकेट ऑस्ट्रेलिया ने सोमवार को अपनी वेबसाइट पर यह जानकारी दी.

हाई जंपर हैं मिचेल स्‍टार्क के भाई
मिचेल स्‍टार्क के भाई ब्रेंडन स्‍टार्क (Brendon Starc) भी खिलाड़ी हैं और वह हाई जंपर है. 2018 के कॉमनवेल्‍थ खेलों में उन्‍होंने गोल्‍ड मेडल जीता था. वह 2014 कॉमनवेल्‍थ खेलों, 2015 वर्ल्‍ड एथलेटिक्‍स चैंपियनशिप और 2016 ओलिंपिक के फाइनलिस्‍ट रह चुके हैं.

mitchell starc, mitchell starc t20 cricket, mitchell starc australia sri lanka match, aus vs sl t20i, मिचेल स्‍टार्क, मिचेल स्‍टार्क ऑस्‍ट्रेलिया, ऑस्‍ट्रेलिया श्रीलंका टी20
मिचेल स्‍टार्क के भाई ब्रेंडन स्‍टार्क कॉमनवेल्‍थ गेम्स के गोल्‍ड मेडलिस्‍ट हैं.




'शॉर्ट गेंदों से होगा श्रीलंका पर हमले'  


इधर, ऑस्ट्रेलिया के उप कप्तान पैट कमिन्स (Pat Cummins) ने संवाददाताओं से सोमवार को कहा कि आस्ट्रेलियाई टीम श्रीलंका के खिलाफ शॉर्ट गेंदों का प्रभावी इस्तेमाल जारी रखेगी. कमिन्स ने कहा, ‘इस (शॉर्ट गेंदबाजी करना) बारे में हमने बात की, इसमें कोई संदेह नहीं, विशेषकर गाबा या एडिलेड ओवल में, जहां पिचें काफी तेज और उछाल वाली हैं.’

पहले टी20 में ऑस्‍ट्रेलिया की बड़ी जीत
ऑस्ट्रेलिया ने रविवार को एडिलेड में पहले टी20 में श्रीलंका को 134 रन से हराया था. डेविड वॉर्नर ने इस मैच के साथ फॉर्म में वापसी करते हुए नाबाद 100 रन बनाए थे. श्रीलंका की टीम ऑस्‍ट्रेलियाई गेंदबाजी के सामने 20 ओवर में 9 विकेट पर 99 रन बना सकी थी.

Video: कमेंटेटर्स से बातचीत करते हुए मैक्सवेल ने किया हैरतअंगेज रनआउट

पापुआ न्यूगिनी और आयरलैंड ने टी20 विश्व कप के लिए किया क्वालीफाई
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज

corona virus btn
corona virus btn
Loading