टी20 वर्ल्‍ड कप के लिए IPL से नाम वापस लेने पर ट्रोलर ने स्टार्क का उड़ाया मजाक, तो पत्‍नी ने मंगवाई माफी

टी20 वर्ल्‍ड कप के लिए IPL से नाम वापस लेने पर ट्रोलर ने स्टार्क का उड़ाया मजाक, तो पत्‍नी ने मंगवाई माफी
ट्रोलर ने इस फोटो को शेयर करके मिचेल स्टार्क का मजाक उड़ाया और ये फोटो ऑस्‍ट्रेलियाई क्रिकेटर फिल ह्यूज के निधन के समय की है.

दरअसल मिचेल स्‍टार्क (Mitchell Starc) ने टी20 वर्ल्‍ड कप की तैयारी के लिए आईपीएल (IPL) में न खेलने का फैसला किया था और अब कोरोना के कारण आईपीएल को स्‍थगित कर दिया गया है

  • Share this:
नई दिल्‍ली. टी20 वर्ल्‍ड कप के टलने के बाद आईपीएल (IPL) के आयोजन का रास्‍ता साफ हो गया है और आयोजन की जगह भी तय हो चुकी है. 19 सितंबर से 8 नवंबर के बीच यूएई में आईपीएल का आयोजन हो सकता है. आईपीएल की तारीख सामने आते ही ऑस्‍ट्रेलिया के तेज गेंदबाज मिचेल स्‍टार्क (Mitchell Starc) जमकर ट्रोल हो गए और ट्रोलर्स ने स्‍टार्क का जमकर मजाक उड़ाया. जिसके बाद स्‍टार्क की क्रिकेटर पत्‍नी एलिसा हीली ने ट्रोलर को ऐसा जवाब दिया कि उसे माफी मांगने को मजबूर होना पड़ा.

ट्रोलर के ट्वीट को देखने के बाद से ही हीली निराश थी. हालांकि यूजर ने ऑस्‍ट्रेलिया की महिला टीम की सलामी बल्‍लेबाज हीली (alyssa healy) से माफी भी मांगी, मगर हीली प्रभावित नहीं हुई और उन्‍होंने कहा कि व्‍यंग मजाकिया माना जाता है, मगर यह नहीं.







दरअसल ट्रोलर ने स्टार्क की एक फोटो का इस्‍तेमाल करके कहा कि जब आपको अहसास हो कि टी20 वर्ल्‍ड कप के लिए आपने आईपीएल को रिजेक्‍ट कर दिया, मगर टी20 वर्ल्‍ड कप स्‍थगित हो गया और आईपीएल हो रहा है. जिसके बाद हीली ने फोटो के लिए कहा कि ये वो पल है, जब फिल ह्यूज ने दुनिया को अलविदा कह दिया. मगर यकीन है कि आप अपने बेवकूफ मीम्‍स के लिए इसका उपयोग करें. इसके बाद ट्रोलर ने कहा कि वो माफी मांगते हैं. मगर यह सिर्फ एक व्यंग था. हम स्‍टार्क से हम प्‍यार करते हैं और आरसीबी फैन उन्‍हें वापस चाहते हैं.
आईपीएल के सिर्फ दो सीजन खेल पाए स्‍टार्क
स्‍टार्क 2015 से आईपीएल नहीं खेले थे. 2018 में 9 करोड़ 6 लाख रुपये में कोलकाता नाइट राइडर्स के खरीदने के बाद वे वापसी करने वाले थे. मगर साउथ अफ्रीका टेस्‍ट सीरीज के दौरान चोटिल होने के कारण वह लीग से बाहर हो गए थे. वह उन ऑस्‍ट्रेलियन खिलाड़ियों में से एक थे, जिन्‍होंने वनडे वर्ल्‍ड कप की तैयारी के लिए आईपीएल 2019 को रिजेक्‍ट कर दिया था. जहां बाकी प्‍लेयर्स ने आईपीएल 2020 की नीलामी में खुद को रखा, वहीं स्‍टार्क ने खुद को फिट रखने के लिए ऐसा नहीं किया. हालांकि वह द हंड्रेड में वेल्‍श फायर का हिस्‍सा थे , मगर कोरोना वायरस के कारण इसे भी 2021 तक के लिए टाल दिया गया.

यह भी पढ़ें: 

अनुष्‍का के बर्थडे पर कोहली ने जिंदगी में पहली बार बनाया था केक, जानिए कैसा था पत्‍नी का रिएक्‍शन

BCCI के भ्रष्‍टाचार रोधी इकाई प्रमुख ने कहा, 3 स्‍टेडियम में IPL होने के कारण आसान होगा काम

स्‍टार्क सिर्फ दो आईपीएल सीजन खेल पाए और उसमें उन्‍होंने कुल 34 विकेट लिए. उन पर आईपीएल 2020 की नीलामी में रिकॉर्ड बोली लगने की उम्‍मीद थी. उनकी गैर मौजूदगी में पैट कमिंस को मोटी बोली लगी.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज

corona virus btn
corona virus btn
Loading