मिताली राज के पिता ऑटो चालकों की कर रहे मदद, मास्क के लिए बेटी ने ही दे दी सीख

मिताली के पिता दोराई राज कोविड-19 के कारण प्रभावित लोगों की मदद कर रहे हैं.

मिताली के पिता दोराई राज कोविड-19 के कारण प्रभावित लोगों की मदद कर रहे हैं.

मिताली राज (Mithali Raj) के पिता दोराई राज ऑटो चालकों को खाने का सामान और कुछ पैसे से मदद कर रहे हैं. मिताली ने अपने पिता की सराहना की, लेकिन मास्क ठीक से ना पहनने के लिए उन पर कटाक्ष भी किया. मिताली इंग्लैंड दौरे से पहले मुंबई में क्वारंटीन हैं.

  • Share this:

नई दिल्ली. भारतीयों के लिए पिछले कुछ सप्ताह चुनौतीपूर्ण रहे हैं, जिसमें COVID-19 के बाद अब देश में तूफान से काफी नुकसान हुआ है. कोरोना वायरस के चलते हर दिन बड़ी संख्या में नए मामले सामने आए, जबकि कई लोगों की जान भी चली गई. इसी बीच कुछ संस्थाएं और मशहूर हस्तियों ने इस वायरस के खिलाफ जंग में आगे आते हुए लोगों की मदद की. दिग्गज महिला क्रिकेटर मिताली राज (Mithali Raj) के पिता ने भी लोगों की मदद की लेकिन अपने मास्क के लिए उनकी बेटी ने ही मजाक बना दिया.

मिताली ने सोशल मीडिया पर बुधवार को अपने पिता, दोराई राज की कुछ तस्वीरें शेयर की जिसमें वह ऑटो चालकों को खाने की चीजें बांट रहे थे. मिताली ने जरूरतमंद लोगों को भोजन और अन्य आवश्यक चीजों में मदद करना शुरू किया था लेकिन अब वह घर से दूर हैं, ऐसे में उनके पिता इस जिम्मेदारी को निभा रहे हैं. मिताली ने अपनी पहल जारी रखने के लिए अपने पिता की सराहना की, लेकिन मास्क ठीक से ना पहनने के लिए उन पर कटाक्ष भी किया.


38 साल की मिताली ने लिखा, 'मिताली राज की पहल पर ऑटो चालकों को खाने का सामान दिया और जीविका के लिए एक छोटी सी राशि दी जा रही है, कुछ ऐसा जो मैंने पिछले साल कोविड-19 के मुश्किल समय में शुरू किया था. पापा मेरी अनुपस्थिति में यह अच्छा काम कर रहे हैं, केवल दिक्कत उनके मास्क से है.' उन्होंने मास्क वाली इमोजी भी पोस्ट की.
इसे भी देखें, क्वारंटीन में भी पसीना बहा रहीं मिताली और हरमनप्रीत, BCCI ने शेयर किया वीडियो

टीम इंडिया के इंग्लैंड दौरे से पहले मिताली फिलहाल मुंबई में क्वारंटीन हैं. भारतीय पुरुष और महिला टीमों के सदस्य 2 जून को चार्टर्ड फ्लाइट से इंग्लैंड के लिए रवाना होंगे. विराट कोहली एंड कंपनी साउथम्प्टन में एक और आइसोलेशन के दौर से गुजरेंगे तो वहीं महिला टीम के ब्रिस्टल में रहने की संभावना है.

अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज