लाइव टीवी

टेस्ट क्रिकेट से संन्यास लेने की वजह से मोहम्मद आमिर को पाकिस्तान की टीम से निकाला गया!

News18Hindi
Updated: January 17, 2020, 8:10 AM IST
टेस्ट क्रिकेट से संन्यास लेने की वजह से मोहम्मद आमिर को पाकिस्तान की टीम से निकाला गया!
मोहम्मद आमिर को बांग्लादेश टी20 सीरीज के लिए पाक टीम में जगह नहीं

बांग्लादेश के खिलाफ टी20 सीरीज के लिए पाकिस्तान की टीम का ऐलान हुआ है, जिसमें मोहम्मद आमिर (Mohammad Amir) को जगह नहीं मिली है

  • News18Hindi
  • Last Updated: January 17, 2020, 8:10 AM IST
  • Share this:
कराची. बांग्लादेश के खिलाफ तीन मैचों की टी20 सीरीज के लिए पाकिस्तान ने अपनी टीम का ऐलान कर दिया है. जिसमें उसने चौंकाने वाला फैसला लेते हुए टीम के तेज गेंदबाज मोहम्मद आमिर (Mohammad Amir) को बाहर कर दिया है. पाकिस्तान के चीफ सेलेक्टर मिस्बाह उल हक के इस फैसले ने सिर्फ फैंस ही नहीं बल्कि खुद मोहम्मद आमिर को भी चौंका दिया. पाकिस्तान की टी20 टीम के ऐलान के बाद मोहम्मद आमिर ने दावा किया कि उन्हें टेस्ट क्रिकेट से संन्यास लेने की वजह से टी20 टीम से बाहर किया गया है.

मोहम्मद आमिर ने बीपीएल में लिए थे 6 विकेट


मोहम्मद आमिर ने ट्विटर पर किया दावा
मोहम्मद आमिर (Mohammad Amir) ने एंकर जैनब अब्बास के एक ट्वीट पर कमेंट करते हुए ये बात कही. जैनब अब्बास ने अपने ट्विटर अकाउंट पर मोहम्मद आमिर को बाहर करने पर हैरानी जताते हुए लिखा, 'मोहम्मद आमिर ने हाल ही में बांग्लादेश प्रीमियर लीग के मैच में 6 विकेट लेकर टीम को जीत दिलाई, ऐसी क्या वजह रही जो उन्हें पाकिस्तान की टी20 टीम से बाहर कर दिया गया?' इस पर मोहम्मद आमिर ने कमेंट किया, 'वजह है टेस्ट क्रिकेट.'

मोहम्मद आमिर ने बाद में ये कमेंट डिलीट किया


बता दें मोहम्मद आमिर (Mohammad Amir) ने 2019 में पिछले साल अचानक टेस्ट क्रिकेट को अलविदा कह दिया था जिसके बाद पाकिस्तान क्रिकेट में भूचाल आ गया था. कई पूर्व दिग्गज पाकिस्तानी क्रिकेटरों ने आमिर के इस फैसले की आलोचना की थी.

हारिस रऊफ को मिली पाकिस्तान की टीम में जगह
पाकिस्तान की टीम में हारिस रऊफ को जगह
24 जनवरी से लाहौर में बांग्लादेश के खिलाफ शुरू हो रही तीन टी20 मैचों की सीरीज के लिए पाकिस्तान टीम का ऐलान हुआ है जिसमें हारिस रऊफ को जगह मिली है. टीम में अहसान अली के रूप में टीम में एक और नया चेहरा आया है. साथ ही मोहम्मद हफीज और शोएब मलिक की टी20 टीम में वापसी हुई है.

पाकिस्तान की टी20 टीम: बाबर आजम (कप्तान), अहसान अली, अमाद बट, हारिस रऊफ, इफ्तिखार अहमद, इमाद वसीम, खुशदिल शाह, मोहम्मद हफीज, मोहम्मद हसनैन, मोहम्मद रिजवान (विकेटकीपर), मूसा खान, शादाब खान, शाहीन शाह अफरीदी, शोएब मलिक, उस्मान कादिर.

एमएस धोनी को कॉन्ट्रैक्ट से बाहर करने पर BCCI को देनी पड़ी सफाई, बताई वजह

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए क्रिकेट से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: January 17, 2020, 8:10 AM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर