मोहम्मद आमिर और हसन अली ने छोड़ा पाकिस्तानी टीम का वॉट्सएप ग्रुप

मोहम्मद आमिर और हसन अली ने छोड़ा पाकिस्तानी टीम का वॉट्सएप ग्रुप
पीसीबी से नाराज हुए मोहम्मद आमिर और वहाब रियाज

पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड ने हसन अली (Hasan Ali) को चोटिल होने की वजह से सेंट्रल कॉन्ट्रैक्ट नहीं दिया, वहीं मोहम्मद आमिर (Mohammad Amir) को कॉन्ट्रैक्ट क्यों नहीं मिला इसके पीछे राजनीति बताई जा रही है

  • Share this:
  • fb
  • twitter
  • linkedin
कराची. पाकिस्तान के तेज गेंदबाज हसन अली (Hasan Ali) और मोहम्मद आमिर (Mohammad Amir) ने सेंट्रल कॉन्ट्रैक्ट नहीं मिलने के बाद बड़ा फैसला ले लिया. इन दोनों गेंदबाजों ने पीसीबी का वॉट्सएप ग्रुप छोड़ दिया. बता दें पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड ने ये ग्रुप फिटनेस से जुड़े मैसेज भेजने के लिए बनाया था लेकिन सेंट्रल कॉन्ट्रैक्ट नहीं मिलने की वजह से ये दोनों खिलाड़ी नाराज होकर ग्रुप छोड़ चुके हैं.

वेबसाइट क्रिकेट पाकिस्तान की रिपोर्ट के मुताबिक इन दोनों खिलाड़ियों के वॉट्सएप ग्रुप छोड़ने की असल वजह सामने नहीं आई है लेकिन पीसीबी के सूत्रों ने बताया कि जब भी किसी खिलाड़ी को सेंट्रल कॉन्ट्रैक्ट नहीं मिलता तो वो अपने आप ही ग्रुप छोड़ देता है. इसलिए आमिर और हसन अली का वॉट्सएप ग्रुप से हटना कोई नई बात नहीं है.

हसन अली और मोहम्मद आमिर को क्यों नहीं मिला केंद्रीय अनुबंध?
बता दें हसन अली कमर में चोट के चलते पिछले साल ज्यादा मैच नहीं खेल पाए थे और एक बार फिर उनकी कमर की चोट उबर पाई है, जिस वजह से पीसीबी ने उन्हें कॉन्ट्रैक्ट नहीं दिया. कहा जा रहा है कि पीसीबी हसन अली को इलाज के लिए ऑस्ट्रेलिया भेज सकती है, लेकिन ये सब हालात सामान्य होने के बाद ही हो सकेगा.



मोहम्मद आमिर (Mohammad Amir) को सेंट्रल कॉन्ट्रैक्ट क्यों नहीं दिया गया, इसके पीछे राजनीति नजर आती है. दरअसल मोहम्मद आमिर ने ऑस्ट्रेलिया दौरे से पहले अचानक टेस्ट क्रिकेट को अलविदा कह दिया था जिसके बाद पाकिस्तान के कोच, पीसीबी के अधिकारी उनसे नाराज हो गए थे. वकार यूनुस ने तो आमिर को दगाबाज तक कह दिया था. इसके बाद जब सेंट्रल कॉन्ट्रैक्ट का ऐलान किया गया तो उसमें आमिर का नाम नहीं था. हालांकि बताया जा रहा है कि मोहम्मद आमिर को इंग्लैंड दौरे के लिए टीम में जगह मिल सकती है. बताया जा रहा है कि जुलाई में पाकिस्तानी टीम इंग्लैंड जा सकती है और उसके लिए 25 सदस्यीय टीम चुनी जाएगी, जिसमें आमिर का नाम भी शामिल हो सकता है.



मैच जीतने के लिए 'किस' करता है ये दिग्गज खिलाड़ी, ले चुका है 1093 विकेट

अफरीदी के बारे में बात तक नहीं करते विराट कोहली, कहा- वो इस लायक नहीं!
First published: May 19, 2020, 6:12 PM IST
अगली ख़बर

फोटो

corona virus btn
corona virus btn
Loading