एशिया कप से बाहर होते ही पाकिस्तान ने मोहम्मद आमिर को टीम से निकाला

एशिया कप से बाहर होते ही पाकिस्तान ने मोहम्मद आमिर को टीम से निकाला
एशिया कप से बाहर होते ही पाकिस्तान ने मोहम्मद आमिर को टीम से निकाला

ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ टेस्ट सीरीज खेलेगा पाकिस्तान, सरफराज अहमद ही रहेंगे कप्तान

  • News18Hindi
  • Last Updated: September 27, 2018, 8:36 PM IST
  • Share this:
बांग्लादेश के खिलाफ 37 रन की हार के बाद पाकिस्तान की टीम एशिया कप से बाहर हो गई. अब एशिया कप का फाइनल मैच भारत और बांग्लादेश के बीच होगा. वहीं पाकिस्तान की टीम यूएई में ही ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ 2 मैचों की टेस्ट सीरीज खेलेगी. इस टेस्ट सीरीज के लिए पाकिस्तान ने अपनी टीम का ऐलान कर दिया है और एशिया कप में एक भी विकेट नहीं लेने वाले तेज गेंदबाज मोहम्मद आमिर को स्क्वॉड में जगह नहीं मिली है. हालांकि एशिया कप में बुरी तरह फ्लॉप होने वाले फखर जमान को टीम में मौका मिला है.

पाकिस्तान की टीम: अजहर अली, फखर जमान, इमाम उल हक, बाबार आजम, असद शफीक, हारिस सोहेल, उस्मान सलाहुद्दीन, सरफराज अहमद, यासिर शाह, शादाब खान, बिलाल आसिफ, मुहम्मद अब्बास, हसन अली, वहाब रियाज, फहीम अशरफ, मीर हमजा और मुहम्मद रिजवान.

मोहम्मद आमिर, शिखर धवन और रोहित शर्मा (AP)




ऑस्ट्रेलिया ने बनाए 2 उप-कप्तान
ऑस्ट्रेलिया की टीम ने भी पाकिस्तान के खिलाफ मुकाबले लिए कमर कसी हुई है और उन्होंने टेस्ट सीरीज के लिए दो उपकप्तान नियुक्त कर दिए हैं. आस्ट्रेलिया ने हरफनमौला खिलाड़ी मिचेल मार्श और तेज गेंदबाज जोस हेजलवुड को टेस्ट टीम के उप-कप्तान के तौर पर नियुक्त किया है. दो उप-कप्तान नियुक्त करने के लिए सीए ने अपनी टीम चयन की रणनीति का हवाला दिया है. आपको बता दें पाकिस्तान और ऑस्ट्रेलिया के बीच पहला टेस्ट 7 अक्टूबर से खेला जाएगा.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज