तुर्किश टीवी सीरीज में नजर आए 'विराट कोहली', देखकर चकराया पाकिस्‍तानी गेंदबाज का सिर

तुर्किश टीवी सीरीज में नजर आए 'विराट कोहली', देखकर चकराया पाकिस्‍तानी गेंदबाज का सिर
दरअसल तुर्किश सीरीज के काम रहे एक्‍टर केविट केटिन विराट कोहली की तरह दिख रहे हैं (फाइल फोटो )

पाकिस्‍तानी गेंदबाज मोहम्‍मद आमिर (Mohammad Amir) तुर्किश टीवी सीरीज देख रहे थे, तभी एक सीन में हाथ में धनुष लिए शख्‍स को देखकर वह हैरान रह गए

  • Share this:
नई दिल्‍ली. कोरोना वायरस (Coronavirus) के कारण दुनियाभर में क्रिकेट ठप है. क्रिकेटर्स घर में कैद हैं. ऐसे में खिलाड़ी सोशल मीडिया और टीवी सीरीज देखकर समय बिता रहे  हैं. ऐसी ही एक टीवी सीरीज देखते हुए पाकिस्‍तान गेंदबाज मोहम्‍मद आमिर (Mohammad Amir) को भारतीय कप्‍तान विराट कोहली (Virat Kohli) नजर आ गए.जिसके बाद उन्‍होंने सोशल मीडिया पर भारतीय कप्‍तान से पूछा कि वह उलझन में हैं. भाई यह आप हैं क्‍या. दरअसल तुर्किश टीवी सीरीज Dirilis Ertugrul Ghaz में विराट कोहली के जैसे दिखने वाले एक्‍टर केविट केटिन को देखकर मोहम्‍मद आमिर का सिर चकरा गया, क्‍योंकि एक्‍टर को एक बार देखने में कोई भी क्रिकेट प्रेमी धोखा खा जाएगा. वह बिल्‍कुल कोहली की तरह नजर आ रहे हैं. सिर्फ पाकिस्‍तानी गेंदबाज ही नहीं, फैंस भी कोहली की कार्बन कॉपी को देखकर हैरान हैं.



पत्‍नी के साथ समय बिता रहे हैं विराट
फिलहाल कोरोना वायरस (Coronavirus) के कारण देश में जारी लॉकडाउन में भारतीय कप्‍तान विराट कोहली पत्‍नी अनुष्‍का शर्मा के साथ समय बिता रहे हैं. इस समय वह अपनी फिटनेस पर भी पूरा ध्‍यान दे रहे हैं. इंडोर प्रैक्टिस के बाद अब वह घर के बाहर दौड़ भी लगाने लगे हैं. दौड़ लगाते हुए का उनका वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. साथ ही पत्‍नी अनुष्का के साथ भी उनका एक वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है, जहां अनुष्‍का की गेंदों पर वह बल्‍लेबाजी का अभ्‍यास करते हुए नजर आ रहे हैं.



इस महामारी के कारण विराट ने काफी समय से हाथ में बल्‍ला नहीं उठाया. न्‍यूजीलैंड दौरे के बाद टीम इंडिया को साउथ अफ्रीका के खिलाफ 12 से 18 मार्च के बीच तीन मैचों की सीरीज खेलनी थी, मगर सीरीज का पहला मैच धर्मशाला में बारिश के कारण रद्द हो गया. दूसरा मैच लखनऊ में होना था, मगर वहां पहुंचने के बाद इस महामारी के संक्रमण के खतरे को देखते हुए पूरी सीरीज ही रद्द कर दी गई. इस सीरीज से पहले ही आईपीएल (IPL) को भी स्थगित कर दिया गया था.



लॉकडाउन के बीच मदद के लिए सड़क पर निकला यह क्रिकेटर, घर जा रहे मजदूरों को बांटा खाना

कोरोना वायरस के बाद पहली बार गार्डन में दौड़ते नजर आए कोहली, सामने आया वीडियो
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज

corona virus btn
corona virus btn
Loading