मोहम्मद हफीज के कोरोना टेस्ट को लेकर असमंजस बरकरार, तीसरे टेस्ट में पाए गए पॉजिटिव

मोहम्‍मद हफीज ने दूसरी बार टेस्ट कराके कहा था कि वह कोरोना से संक्रमित नहीं हैं (फाइल फोटो)
मोहम्‍मद हफीज ने दूसरी बार टेस्ट कराके कहा था कि वह कोरोना से संक्रमित नहीं हैं (फाइल फोटो)

मोहम्मद हफीज (Mohammad Hafeez) का पीसीबी ने दोबारा कोरोना टेस्ट कराया, जिसमें वह पॉजिटिव पाए गए हैं

  • Share this:
नई दिल्ली. पाकिस्तान (Pakistan) के बल्लेबाज मोहम्मद हफीज (Mohammad Hafeez) के कोरोना (Coronavirus) टेस्ट को लेकर संशय बना हुआ है. हफीज के तीसरे बार हुए टेस्ट की रिपोर्ट के मुताबिक वह कोरोना वायरस (Coronavirus) से संक्रमित हैं. हफीज (Mohammad Hafeez) के ट्विटर पर कोरोना वायरस की नेगेटिव रिपोर्ट डालने के बाद पीसीबी ने दोबारा हफीज का टेस्ट किया था जिसकी रिपोर्ट पॉजिटिव आई है.

हफीज से नाराज है पीसीबी
सूत्रों के मुताबिक सभी खिलाड़ियों और स्टाफ मेंबर का टेस्ट शौकत खान्नुम मेमोरियल अस्पताल में कराया गया था.यहीं पर हफीज के दिए गए नमूनों का दोबारा टेस्ट हुआ जिसका परिणाम पॉजिटिव आया है. पहले टेस्ट में पॉजिटिव सभी खिलाड़ियों का दोबारा टेस्ट कराया गया था जिसकी रिपोर्ट शनिवार को आने वाली हैं. पीसीबी पहले से ही हफीज से नाराज हैं क्योंकि अपने नेगेटिव रिपोर्ट का हवाला देते हुए उन्होंने क्वारंटाइन होने से मना कर दिया था.

हफीज ने अलग से कराया था कोरोना टेस्ट
मोहम्मद हफीज (Mohhamed Hafeez) ने पहली बार रिपोर्ट आने के अगले दिन ट्विटर पर रिपोर्ट की तस्वीरें शेयर करके बताया कि उन्होंने अपने पूरे परिवार के साथ फिर  से कोरोना टेस्ट कराया और सभी कि रिपोर्ट नेगेटिव आई है. हफीज ने ट्वीट किया था, 'पीसीबी परीक्षण की रिपोर्ट में कोविड-19 के लिए पॉजिटिव पाए जाने के बाद मैं दूसरी राय के तौर पर और अपने संतोष के लिए खुद ही अपने परिवार के सदस्यों के साथ टेस्ट करवाया. सभी कि रिपोर्ट नेगेटिव आई है. अल्लाह हम सभी को सुरक्षित रखे.' पाकिस्तान के क्रिकेट बोर्ड सीईओ के वसीम खान उनके इस फैसले पर नाराजगी जताई थी.



24 जून को इंग्लैंड के लिए होना था रवाना
सोमवार को पाकिस्तान के 3 खिलाड़ी हारिस रऊफ, शादाब खान और हैदर अली कोरोना पॉजिटिव पाए गए थे. इसके बाद मंगलवार को 7 और खिलाड़ियों के कोरोना पॉजिटिव होने की बात बताई गई थी.. बल्लेबाज फखर जमान, इमरान खान, काशिफ भट्टी, मोहम्मद हफीज, मोहम्मद हसनैन, मोहम्मद रिजवान और वहाब रियाज का नाम शामिल था.

पिता की मौत के बाद जूते-टीशर्ट खरीदने को पैसे नहीं थे,आज भारत का बेस्ट गेंदबाज

लॉकडाउन की वजह से बदल जाएगी टीम इंडिया की जर्सी, 14 साल बाद हटेगा ये निशान!

पाकिस्तान और इंग्लैंड के बीच पहला टेस्ट मैनचेस्टर में 5 से 9 अगस्त तक चलेगा. इसके बाद दूसरा और तीसरा टेस्ट साउथैंप्टन में होंगे. दूसरा टेस्ट 13 अगस्त और तीसरा टेस्ट 21 अगस्त से शुरू होगा. वहीं तीन मैचों की टी20 सीरीज के तीनों मैच साउथैंप्टन में होंगे. पहला टी20 29 अगस्त, दूसरा टी20 मैच 31 अगस्त और तीसरा टी20 मैच 2 सितंबर को होगा.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज