लाइव टीवी

इस भारतीय क्रिकेटर ने मानी पीएम मोदी की बात, मुस्लिम फैंस भड़के, किया घटिया कमेंट

News18Hindi
Updated: March 23, 2020, 7:07 PM IST
इस भारतीय क्रिकेटर ने मानी पीएम मोदी की बात, मुस्लिम फैंस भड़के, किया घटिया कमेंट
मोदी की बात मानने पर मोहम्मद कैफ हो गए ट्रोल!

रविवार को जनता कर्फ्यू (Janta Curfew) के दौरान शाम 5 बजे देश के सभी लोगों ने कोरोना वायरस से लड़ रहे पुलिस, डॉक्टरों और मीडिया कर्मियों का शुक्रिया अदा किया लेकिन एक भारतीय क्रिकेटर को ऐसा करने पर मुस्लिम फैंस खरी-खोटी सुना रहे हैं

  • News18Hindi
  • Last Updated: March 23, 2020, 7:07 PM IST
  • Share this:
नई दिल्ली. दुनियाभर के सभी देश इस वक्त कोरोना वायरस (COVID-19) से लड़ रहे हैं. भारत ने भी इस महामारी के खिलाफ जंग छेड़ दी है. इसी के मद्देनजर रविवार को पीएम मोदी ने जनता कर्फ्यू का आह्वान किया था जिसे देश के सभी लोगों ने माना. पीएम मोदी ने देशवासियों से उन लोगों को सलाम करने की भी अपील की जो कोरोना वायरस के बीच काम कर रहे हैं. शाम 5 बजे सभी देशवासियों ने ऐसे ही किया और अपने घर से उन लोगों को सलाम करते हुए थालियां, घंटियां बजाई. बॉलीवुड अभिनेता-अभिनेत्री और खेल जगत के दिग्गजों ने भी इसमें हिस्सा लिया.

मोहम्मद कैफ पर भड़के फैंस
टीम इंडिया के क्रिकेटर मोहम्मद कैफ (Mohammad Kaif) ने भी महामारी के दौरान काम कर रहे लोगों को सम्मान दिया. कैफ अपनी पत्नी और बच्चों के साथ तालियां और थालियां बजाते दिखे, जिसका वीडियो उन्होंने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर भी शेयर किया. कई फैंस ने कैफ के इस कदम को सराहा लेकिन मुस्लिम फैंस उनसे नाराज हो गए. उन्होंने कैफ के इस कदम को गलत बताया और साथ ही कहा कि कोरोना तालियां और थालियां बजाने से नहीं बल्कि अल्लाह से दुआ करने से सही होगा. ऐसा पहली बार नहीं है कि मोहम्मद कैफ के ट्विटर अकाउंट पर इस तरह के कमेंट किये गए हो. उन्हें पहले भी इस तरह ट्रोल करने की कोशिश की गई है.



कैफ के खिलाफ ट्वीट


एक फैन ने कैफ को नमाज पढ़ने की सलाह दी


कोरोना से लड़ रहा है देश
बता दें पूरा हिंदुस्तान कोरोना से जबर्दस्त लड़ाई लड़ रहा है. 160 से ज्यादा देशों में फैला कोरोना अब भारत में भी पैर पसार रहा है, यहां पीढ़ितों की संख्या 400 पार हो गई है, वहीं अबतक 7 लोगों ने अपनी जान गंवा दी है. कोरोना के असर को रोकने लिए 31 मार्च तक कई प्रदेशों में लॉकडाउन का ऐलान कर दिया गया है. हर तरह की खेल प्रतियोगिता स्थगित हो गई है. साथ ही स्कूल, कॉलेज, दफ्तर, सिनेमाघर, सरकारी और निजी संस्थान बंद कर दिए गए हैं. क्रिकेट खिलाड़ी भी लगातार कोरोना से बचने के लिए अपने फैंस को जागरुक कर रहे हैं.

जनता कर्फ्यू में क्रिकेट खेलने बाहर निकले 8 'खिलाड़ी', पुलिस ने किया गिरफ्तार

Coronavirus का कहर, यूरोप से लौटते ही घर में कैद हुआ यह दिग्‍गज खिलाड़ी

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए क्रिकेट से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: March 23, 2020, 7:04 PM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर