होम /न्यूज /खेल /VIDEO: मोहम्मद रिजवान ने ऑटोग्राफ देते हुए पैर से उठाया पाकिस्तानी झंडा, सोशल मीडिया पर वीडियो वायरल

VIDEO: मोहम्मद रिजवान ने ऑटोग्राफ देते हुए पैर से उठाया पाकिस्तानी झंडा, सोशल मीडिया पर वीडियो वायरल

Mohammad Rizwan: वायरल क्लिप में, मोहम्मद रिजवान को टोपी और जर्सी पर ऑटोग्राफ करते हुए देखा जा सकता है, जबकि एक प्रशंसक ने ऑटोग्राफ लेने के लिए पाकिस्तानी सलामी बल्लेबाज की ओर राष्ट्रीय ध्वज भी फेंका.

Mohammad Rizwan: वायरल क्लिप में, मोहम्मद रिजवान को टोपी और जर्सी पर ऑटोग्राफ करते हुए देखा जा सकता है, जबकि एक प्रशंसक ने ऑटोग्राफ लेने के लिए पाकिस्तानी सलामी बल्लेबाज की ओर राष्ट्रीय ध्वज भी फेंका.

Mohammad Rizwan: वायरल क्लिप में, मोहम्मद रिजवान को टोपी और जर्सी पर ऑटोग्राफ करते हुए देखा जा सकता है, जबकि एक प्रशंसक ...अधिक पढ़ें

  • News18Hindi
  • Last Updated :

कराची. पाकिस्तान के विकेटकीपर बल्लेबाज मोहम्मद रिजवान मौजूदा वक्त में टीम के सबसे अहम खिलाड़ियों में से एक हैं. वह एशिया कप 2022 में सबसे अधिक रन बनाने वाले खिलाड़ी बनकर उभरे और चल रहे कैलेंडर वर्ष में उनका नाम अंतर्राष्ट्रीय टी20 क्रिकेट में सबसे अधिक रन बनाने वालों में शामिल है. हालांकि, हाल ही में रिजवान का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है, जिसमें उन्हें अपने पैरों से पाकिस्तानी झंडा उठाते देखा जा सकता है.

देखने से लगता है कि यह वीडियो हाल ही में पाकिस्तान और इंग्लैंड के बीच चल रहे अंतर्राष्ट्रीय टी20 सीरीज के दौरान एक मैच के बाद शूट किया गया है. दरअसल, दुनिया के नंबर एक टी20 बल्लेबाज मोहम्मद रिजवान ऑटोग्राफ साइन कर रहे थे, जिसके बाद उन्हें अपने पैरों से पाकिस्तानी झंडा उठाते देखा गया.

शाहिद अफरीदी ने कहा, पाकिस्तान के पास हार्दिक पंड्या जैसा फिनिशर नहीं

वायरल क्लिप में, रिजवान को टोपी और जर्सी पर ऑटोग्राफ करते हुए देखा जा सकता है, जबकि एक प्रशंसक ने ऑटोग्राफ लेने के लिए पाकिस्तानी सलामी बल्लेबाज की ओर राष्ट्रीय ध्वज भी फेंका. वीडियो के अंत में, उन्हें अपने पैरों से पाकिस्तानी झंडा उठाते हुए देखा जा सकता है.

इस बीच, बाबर आजम की अगुवाई में पाकिस्तान टीम वर्तमान में घर में इंग्लैंड को कड़ी टक्कर दे रही है. सात मैचों की टी20 सीरीज वर्तमान में चार मैचों के बाद 2-2 से बराबरी पर है, जिसमें पाकिस्तान किसी तरह से चौथा टी20 मैच इंग्लैंड के हाथों से छीनने में कामयाब रहा था.

रिजवान इंग्लैंड के खिलाफ टी20 सीरीज में शानदार फॉर्म में चल रहे हैं. उन्होंने अब तक 141.57 की स्ट्राइक रेट से कुल 252 रन बनाए हैं. वह सीरीज में सर्वाधिक रन बनाने वाले बल्लेबाजों की लिस्ट में फिलहाल दूसरे नंबर पर हैं.

Tags: Mohammad Rizwan, Pakistan

विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें