लाइव टीवी

बेटी के जन्मदिन पर भावुक हुए शमी, पास न होने पर ऐसे बयां किया दर्द

News18Hindi
Updated: July 17, 2019, 2:35 PM IST
बेटी के जन्मदिन पर भावुक हुए शमी, पास न होने पर ऐसे बयां किया दर्द
पत्नी के साथ मतभेद चलने के कारण शमी अपनी बेटी से भी दूर हो गए

पत्नी के सा‌थ चल रहे मतभेदों के कारण शमी अपनी बेटी से भी दूर रह रहे हैं.

  • Share this:
पिछले कुछ समय से भारतीय तेज गेंदबाज मोहम्मद शमी की निजी जिंदगी में काफी उठा- पटक चल रही है और इन्हीं मुश्किलों के बीच उन्होंने वर्ल्ड कप में भी शानदार प्रदर्शन किया.  पत्नी हसीन जहां के साथ चल रहे विवाद के बाद शमी अपनी बेटी से  दूर हो गए और ये दर्द उन्हें समय- समय पर चुभता है. 17 जवनरी को उनकी बेटी का जन्मदिन है और इस मौके पर एक बार फिर बेटी से दूर होने का उनका दर्द सोशल मीडिया पर दिखा.



वर्ल्ड कप के लिए शमी टीम के सा‌थ इंग्लैंड में थे और खिताबी मुकाबला होने के बाद ही मैनचेस्टर से फ्लाइट ली.

पहले तो परिवार टूटने और फिर देश में न होने से वह अपनी बेटी के दूर हैं. उन्होंने सोशल मीडिया पर अपनी बेटी को बर्थडे विश करते हुए लिखा कि   मेरी छोटी स्वीटहर्ट ‌को जन्मदिन की बहुत बधाईयां. मैं तुम्हें बहुत याद कर रहा हूं. मैं हमेशा तुस्हारे साथ हूं. चिंता मत करो मैं तुमसे मिलने के लिए जल्द ही आ रहा हूं.

आपको बता दें कि पिछले काफी समय से शमी और उनकी पत्नी का मामला कोर्ट में चल रहा है. उनकी पत्नी ने  उन पर कई तरह से आरोप लगाए. जिससे बाद दोनों अलग अलग रह रहे हैं. इन सबके बीच मोहम्मद शमी ने वर्ल्ड कप में अपना बेहतरीन प्रदर्शन किया. शमी ने वर्ल्ड कप में चार मैच खेले, जिसमें उन्होंने कुल 14 विकेट लिए. अफगानिस्तान के खिलाफ शमी ने हैट्रिक ली थी.

बड़ी खबर : कपिल देव चुनेंगे टीम इंडिया का अगला कोच, समिति में ये सदस्य भी शामिल

धोनी : आखिरी एक साल में सचिन-सहवाग-युवराज से ज्यादा औसत, फिर क्यों लें संन्यास

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए क्रिकेट से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: July 17, 2019, 2:32 PM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर