• Home
  • »
  • News
  • »
  • sports
  • »
  • मोहम्मद शमी की तस्वीर पर भड़के फैंस, कहा- तुम गद्दार हो!

मोहम्मद शमी की तस्वीर पर भड़के फैंस, कहा- तुम गद्दार हो!

मोहम्मद शमी की तस्वीर पर घटिया कमेंट

मोहम्मद शमी की तस्वीर पर घटिया कमेंट

कोरोना वायरस के चलते मोहम्मद शमी (Mohammad Shami) अपने घर पर समय बिता रहे हैं इस बीच उनकी एक तस्वीर पर कुछ फैंस लगातार नकारात्मक टिप्पणी कर रहे हैं

  • Share this:
    नई दिल्ली. कोरोना वायरस ने इस वक्त हिंदुस्तान ही नहीं पूरी दुनिया को ठप किया हुआ है. खेल की सभी प्रतियोगिताएं भी स्थगित हो चुकी हैं और सभी खिलाड़ी घर पर अपने परिजनों के साथ समय बिता रहे हैं. कुछ ऐसा ही टीम इंडिया के तेज गेंदबाज मोहम्मद शमी (Mohammed Shami) भी कर रहे हैं. शमी घर पर वर्कआउट करने के अलावा अपने पालतू डॉगी जैक के साथ खेलकर समय काट रहे हैं. सोमवार को शमी ने डॉगी के साथ फोटो शेयर की, जिसे कई फैंस ने पसंद किया, वहीं कुछ तो इतने नाराज हो गए कि शमी को गद्दार तक कह डाला.

    मोहम्मद शमी ने अपने डॉगी के साथ फोटो शेयर की


    मोहम्मद शमी से नाराजगी की वजह
    बता दें मोहम्मद शमी (Mohammed Shami) से फैंस इसलिए नाराज थे क्योंकि वो अपने घर से बाहर निकले थे. कोरोना वायरस के चलते केंद्र और राज्य सरकारें लगातार लोगों से घर के अंदर रहने की अपील कर रही है. हालांकि मोहम्मद शमी तो अपने घर के गार्डन में ही थे. एक फैन ने शमी की फोटो पर कमेंट करते हुए उन्हें गद्दार तक कह दिया.'

    एक फैन ने शमी को कहा गद्दार!


    दरअसल वो फैन इसलिए नाराज था कि कोरोना वायरस के दौरान शमी अपने पालतू जानवर के साथ खेल रहे हैं. इस फैन को गलतफहमी थी कि पालतू जानवरों से भी कोरोना वायरस फैलता है, जबकि ऐसा नहीं है. हालांकि अभी हाल ही में डेली मेल अखबार में खबर छपी थी कि हांगकांग में एक कुत्ते की मौत कोरोना वायरस की वजह से हुई थी. इस खबर में सच्चाई कितनी है ये एक अलग विषय है.

    मोहम्मद कैफ को भी कहा अनाप-शनाप
    बता दें शमी ही नहीं मोहम्मद कैफ को भी कुछ फैंस ने ट्विटर पर बुरा-भला कहा. मोहम्मद कैफ ने जनता कर्फ्यू के दौरान तालियां बजाने और थाली बजाने का वीडियो शेयर किया था. जिससे उनके मुस्लिम फैंस भड़क गए और उनके इस कदम को गलत ठहरा दिया. क्रिकेट खिलाड़ियों को अकसर ऐसे सिरफिरे फैंस से जूझना पड़ता है. हालांकि सभी क्रिकेट खिलाड़ी कोरोना वायरस महामारी से अपने सभी फैंस को जागरुक कर रहे हैं और उन्हें इससे बचने के उपाय बता रहे हैं. आर अश्विन, विराट कोहली, गौतम गंभीर समेत कई खिलाड़ी लगातार सोशल मीडिया पर फैंस के साथ संपर्क साध रहे हैं.

    करोड़ों में खेल रहे विराट कोहली, लेकिन उनके कोच को मेहनत की कमाई तक नसीब नहीं

    बड़ी खबर : कोरोना वायरस की चपेट में ICC, लेना पड़ा ये फैसला

    पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.

    हमें FacebookTwitter, Instagram और Telegram पर फॉलो करें.

    विज्ञापन
    विज्ञापन

    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज