होम /न्यूज /खेल /IND VS ENG: मोहम्मद सिराज को मिलेगी भारतीय Playing 11 में जगह, इस गेंदबाज की छुट्टी तय!

IND VS ENG: मोहम्मद सिराज को मिलेगी भारतीय Playing 11 में जगह, इस गेंदबाज की छुट्टी तय!

IND VS ENG Test Series: मोहम्मद सिराज की प्लेइंग इलेवन में एंट्री तय (AFP)

IND VS ENG Test Series: मोहम्मद सिराज की प्लेइंग इलेवन में एंट्री तय (AFP)

मोहम्मद सिराज (Mohammed Siraj) को वर्ल्ड टेस्ट चैंपियनशिप के फाइनल (WTC Final) में जगह नहीं मिली थी. हालांकि अब खबरें ह ...अधिक पढ़ें

    नई दिल्ली. टीम इंडिया के तेज गेंदबाज मोहम्मद सिराज (Mohammed Siraj) इंग्लैंड के खिलाफ टेस्ट सीरीज (India vs England Test Series) में प्लेइंग इलेवन में दिखाई दे सकते हैं. खबरें हैं कि मोहम्मद सिराज टीम इंडिया के सबसे अनुभवी गेंदबाज इशांत शर्मा की जगह लेंगे. बता दें मोहम्मद सिराज को न्यूजीलैंड के खिलाफ वर्ल्ड टेस्ट चैंपियनशिप के फाइनल (WTC Final) में जगह नहीं मिली थी. दरअसल टीम इंडिया दो स्पिनर आर अश्विन और रवींद्र जडेजा के साथ उतरी थी जिसके बाद टीम इंडिया ने तीसरे तेज गेंदबाज के तौर पर इशांत शर्मा को चुना. अब 4 अगस्त से इंग्लैंड के खिलाफ शुरू होने वाली टेस्ट सीरीज में इशांत बेंच पर बैठे दिखाई दे सकते हैं.

    क्रिकेट नेक्स्ट में छपी रिपोर्ट के मुताबिक बीसीसीआई सूत्रों से खबर सामने आई है कि टीम मैनेजमेंट को एहसास हो गया है कि वर्ल्ड टेस्ट चैंपियनशिप के फाइनल में सिराज को मौका ना देना कहीं ना कहीं गलती थी. बीसीसीआई सूत्रों ने ऐसे संकेत दिये हैं कि मोहम्मद सिराज इंग्लैंड के खिलाफ टेस्ट सीरीज के पहले मैच में प्लेइंग इलेवन का हिस्सा जरूर होंगे.

    अब सिराज की जगह फिक्स है!
    रिपोर्ट के मुताबिक इंग्लैंड टेस्ट सीरीज के पहले मैच में अश्विन और जडेजा का साथ खेलना मुश्किल है. अगर ऐसा होता भी है तो सिराज के लिए इशांत शर्मा और यहां तक कि जसप्रीत बुमराह को बेंच पर बैठना पड़ सकता है. बता दें इशांत शर्मा ने वर्ल्ड टेस्ट सीरीज फाइनल की पहली पारी में 3 विकेट झटके थे, वहीं जसप्रीत बुमराह को इस मुकाबले में एक भी विकेट नहीं मिल पाया. बुमराह की फॉर्म बेहद खराब चल रही है.

    IND VS ENG: सौरव गांगुली ने पृथ्वी शॉ को इंग्लैंड नहीं भेजने पर दी प्रतिक्रिया, टीम इंडिया ने मांगे थे 2 ओपनर

    दूसरी ओर मोहम्मद सिराज की फॉर्म कमाल है. मोहम्मद सिराज ने अबतक 5 टेस्ट मैचों में 16 विकेट हासिल किये हैं. ऑस्ट्रेलिया दौरे पर पारी में पांच विकेट लेकर उन्होंने टीम इंडिया की जीत में अहम योगदान दिया था. अब देखना ये है कि सिराज को प्लेइंग इलेवन में जगह देने के लिए किस गेंदबाज को बेंच पर बैठाया जाएगा? वैसे भारतीय प्लेइंग इलेवन में एक और बदलाव तय है. शुभमन गिल चोट के चलते पूरे दौरे से बाहर हो गए हैं और अब रोहित शर्मा के साथ मयंक अग्रवाल का ओपनिंग करना तय माना जा रहा है.

    Tags: India vs England 2021, India vs England Test Series, Ishant Sharma, Mohammad Siraj

    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें