फैन ने विराट कोहली के बारे में एक शब्‍द कहने के लिए कहा, तो पाकिस्‍तानी दिग्‍गज ने दिया ऐसा जवाब

फैन ने विराट कोहली के बारे में एक शब्‍द कहने के लिए कहा, तो पाकिस्‍तानी दिग्‍गज ने दिया ऐसा जवाब
विराट कोहली भारतीय टीम के कप्तान हैं(फाइल फोटो )

सोशल मीडिया पर सवाल जवाब सेशन के दौरान पाकिस्‍तान दिग्‍गज मोहम्‍मद युसूफ से एक फैन ने भारतीय कप्‍तान विराट कोहली (Virat Kohli) को एक शब्‍द में बताने के लिए कहा

  • Share this:
नई दिल्‍ली. कोरोना वायरस (Coronavirus) के कारण हर किसी की जिंदगी में उथल पुथल मची हुई है. इस खतरनाक महामारी के चलते खेल के मैदान सूने पड़े हुए हैं. क्रिकेटर्स भी घरों में कैद हैं. ऐसे में जब दुनियाभर में क्रिकेट मैच नहीं खेले जा रहे है, तो खिलाड़ी भी परिवार के साथ समय बिताने के अलावा सोशल मीडिया पर भी काफी सक्रिय हो गए हैं. क्रिकेटर्स इंस्‍टाग्राम पर लाइव आ रहे हैं, फैंस के सवालों का जवाब दे रहे हैं. पूर्व क्रिकेटर्स भी सोशल मीडिया पर सवाल जवाब सेशन में हिस्‍सा ले रहे हैं. इसी कड़ी में पाकिस्‍तान के दिग्‍गज बल्‍लेबाज मोहम्‍मद युसूफ ने सवाल जवाब सेशन में हिस्‍सा लिया, जहां फैंस ने उनसे क्रिकेट और क्रिकेटर्स को लेकर काफी सवाल पूछे.

वहीं एक फैन ने पाकिस्‍तानी दिग्‍गज से भारतीय कप्‍तान विराट कोहली (Virat Kohli) के लिए शब्‍द कहने को कहा. जिसके जवाब में युसूफ ने कोहली को इस समय का दुनिया का नंबर एक खिलाड़ी कहा. युसूफ ने कहा कि मौजूदा दौर में कोहली दुनिया के महान खिलाड़ी हैं. इसके अलावा युसूफ ने सचिन तेंदुलकर (Sachin Tendulkar), रिकी पोंटिंग, कुमार संगकारा, ब्रायन लारा और जैक कैलिस में से तेंदुलकर को नंबर एक खिलाड़ी बताया.





ये हैं युसूफ के पसंदीदा चार



युसूफ से उनके पसंदीदा चार खिलाडि़यों के बारे में पूछा गया तो उन्‍होंने अपने फैब फोर में पाकिस्‍तान के बाबर आजम, भारतीय कप्‍तान विराट कोहली, ऑस्‍ट्रेलिया के स्‍टीव स्मिथ और न्‍यूजीलैंड के केन विलियमसन को रखा. उन्‍होंने मौजूदा समय में सीमित ओवर क्रिकेट में विलियमसन को दुनिया का बेहतरीन कप्‍तान बताया. पाकिस्‍तान टीम के कोच बनने की बात पर उन्‍होंने कहा कि अगर ऐसा होता है तो वो मना नहीं करेंगे.

उमर अकमल की सजा ज्‍यादा
वही पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड (Pakistan Cricket Board) से फिक्सिंग से जुड़ी जानकारी छुपाने के मामले में दोषी पाए जाने के बाद तीन साल के बैन हुए पाकिस्तान के मिडिल ऑर्डर बल्लेबाज उमर अकमल (Umar Akmal) को लेकर मोहम्‍म्‍द युसूफ ने कहा कि उन्‍हें जो सजा हुई है, वो काफी बड़ी है.

इंस्टाग्राम लाइव पर फैंस के अजीबोगरीब कमेंट से झल्‍लाए रोहित शर्मा, दी गाली

कुलदीप यादव का खुलासा, डेब्‍यू से एक दिन पहले कोच कुंबले ने दिया था 'बड़ा काम'
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज

corona virus btn
corona virus btn
Loading