वर्ल्ड टेस्ट चैंपियनशिप फाइनल में न्यूजीलैंड से होगी भिड़ंत, अजहर बोले- भारत का दमदार खेल जारी रहेगा

भारतीय टीम 18 जून से वर्ल्ड टेस्ट चैंपियनशिप के फाइनल में न्यूजीलैंड से भिड़ेगी जिसके लिए अजहर ने शुभकामना दी हैं. (Instagram)

भारतीय टीम 18 जून से वर्ल्ड टेस्ट चैंपियनशिप के फाइनल में न्यूजीलैंड से भिड़ेगी जिसके लिए अजहर ने शुभकामना दी हैं. (Instagram)

भारतीय टीम न्‍यूजीलैंड के खिलाफ अगले महीने 18 जून से वर्ल्‍ड टेस्‍ट चैंपियनशिप का फाइनल खेलेगी जिसके लिए पूर्व कप्तान मोहम्मद अजहरुद्दीन (Mohammed Azharuddin) ने शुभकामना दी हैं. टीम इंडिया 2 जून को मुंबई से इंग्लैंड के लिए रवाना होगी.

  • Share this:

नई दिल्ली. भारत के पूर्व कप्तान मोहम्मद अजहरुद्दीन (Mohammed Azharuddin) ने वर्ल्ड टेस्ट चैंपियनशिप फाइनल के लिए टीम इंडिया को शुभकामनाएं दी हैं. उन्होंने भरोसा जताया कि भारतीय टीम शानदार प्रदर्शन जारी रखेगी. अजहर ने शुक्रवार को सोशल मीडिया पर एक पोस्ट शेयर की जिसमें उन्होंने टीम को शुभकामनाएं दी हैं.

अजहर ने लिखा, 'भारतीय क्रिकेट टीम ने लीग की तालिका में टॉप पर पहुंचने के लिए शानदार खेल दिखाया है. मुझे यकीन है कि टीम न्यूजीलैंड के खिलाफ वर्ल्ड टेस्ट चैंपियनशिप के फाइनल में भी अपना बेहतरीन प्रदर्शन जारी रखेगी. इंग्लैंड के लिए रवाना होने वाली टीम को मेरी ओर से शुभकामनाएं.'

भारत और न्‍यूजीलैंड (India vs New Zealand) के बीच अगले महीने 18 जून से इंग्‍लैंड में वर्ल्‍ड टेस्‍ट चैंपियनशिप का फाइनल खेला जाएगा. अगर फाइनल मुकाबला ड्रॉ हो जाता है या टाई रहता है तो दोनों टीमें संयुक्‍त रूप से विजेता होंगी. इसके लिए टीम इंडिया 2 जून को मुंबई से रवाना होगी.


अजहरुद्दीन की गिनती भारत के सफल कप्तानों में की जाती है. उन्होंने अपने करियर में 99 टेस्ट और 334 वनडे अंतरराष्ट्रीय मैच खेले. उनके नाम टेस्ट में 45.03 के औसत से कुल 6215 रन हैं जबकि वनडे में उन्होंने सात शतकों और 58 अर्धशतकों की मदद से कुल 9378 रन बनाए. उनकी जिंदगी पर 'अजहर' नाम की बायोपिक भी बनी है.

अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज