लाइव टीवी

HCA पर लगे भ्रष्टाचार के आरोप पर बोले अजहरुद्दीन- पहले टी20 मुकाबले के बाद दूंगा जवाब

News18Hindi
Updated: November 29, 2019, 9:08 AM IST
HCA पर लगे भ्रष्टाचार के आरोप पर बोले अजहरुद्दीन- पहले टी20 मुकाबले के बाद दूंगा जवाब
अंबाती रायडू ने घरेलू क्रिकेट से ब्रेक लिया है

हैदराबाद (Hyderabad) में भारत (India) और वेस्टइंडीज (West Indies) के बीच पहला टी20 मुकाबला खेला जाना है

  • News18Hindi
  • Last Updated: November 29, 2019, 9:08 AM IST
  • Share this:
हैदराबाद. एचसीए अध्यक्ष मोहम्मद अजहरुद्दीन (Mohammed Azhruddin) ने गुरुवार को कहा कि वह भारत (India) और वेस्टइंडीज (West Indies) के बीच छह दिसंबर को पहले टी20 मैच की मेजबानी के बाद हैदराबाद क्रिकेट संघ (Hyderabad Cricket Association) पर लगे भ्रष्टाचार के कथित आरोपों का जवाब देंगे .

भारतीय बल्लेबाज अंबाती रायडू (Ambati Rayudu) ने हाल ही में एचसीए (HCA) पर भ्रष्टाचार के आरोप लगाते हुए अजहर (Mohammad Azharuddin) से अनुरोध किया था कि वह ‘छंटे हुए धूर्तों से दूर रहे’ और संघ को पाक साफ करें .

अंबाती राडयू के भ्रष्टाचार के आरोपों पर देंगे जवाब
अजहर (Mohammad Azharuddin) ने कहा कि फिलहाल उनका पूरा फोकस मैच पर है और भ्रष्टाचार के मसले पर वह अभी बात नहीं करेंगे . उन्होंने कहा ,‘हमें टी20 मैच की मेजबानी करनी है और मैं फोकस उसी पर रखना चाहता हूं . मैं चाहता हूं कि आप उस मैच के बारे में ही लिखें.’

पूर्व कप्तान ने कहा ,‘मुझे यकीन है कि आप पूरी तैयारी से आये होंगे . छह तारीख के बाद हम एक और प्रेस कांफ्रेंस करेंगे . उसमें मैं बाकी बातों के बारे में जवाब दूंगा .’ बतौर प्रशासक यह अजहर (Mohammad Azharuddin) का पहला मैच होगा जो सितंबर में एचसीए (HCA) अध्यक्ष बने हैं.

Hyderabad Cricket Association, Ambati Rayudu, bcci, Ranji Trophy, team india, हैदराबाद क्रिकेट एसोसिएशन, क्रिकेट, अंबाती रायडू, टीम इंडिया, मोहम्मद अजहरुद्दीन, रणजी ट्रॉफी
अंबाती रायडू ने हैदराबाद क्रिकेट एसोसिएशन पर भ्रष्टाचार के आरोप लगाए थे (FILE PHOTO)


हैदराबाद में होगा भारत-वेस्टइंडीज के बीच पहला टी20 मुकाबला
Loading...

उन्होंने कहा ,‘हम पूरी तरह से तैयार हैं. मैच की मेजबानी करना आसान नहीं है. बतौर प्रशासक यह मेरा पहला मैच है. जब मैं खेलता था तो मैच खेलकर घर या होटल चला जाता था लेकिन यह अलग जिम्मेदारी है.’ अजहर ने कहा कि वह इस मैच को टी20 प्रारूप में अपने डेब्यू के तौर पर देख रहे हैं .

IND VS WI, cricket news, sports news
टीम इंडिया और वेस्टइंडीज के बीच तीन टी20 और तीन वनडे खेले जाएंगे


उन्होंने कहा ,‘मैं टी20 क्रिकेट नहीं खेल सका . उस समय यह होता ही नहीं था . मैं इसे टी20 प्रारूप में पदार्पण के तौर पर देख रहा हूं . खिलाड़ी होना और प्रशासक होना अलग बात है लेकिन मैं अपने पूरे अनुभव का इस्तेमाल करूंगा .’ इस मौके पर मौजूद बीसीसीआई (BCCI) उपाध्यक्ष जान मनोज ने कहा कि स्टेडियम में मोहम्मद अजहरुद्दीन स्टैंड बनाया जायेगा .

बजरंग पूनिया को दिया गया खेल रत्न अवॉर्ड, बोले- ओलिंपिक में दिखेगा नया अंदाज

ISL: चेन्नइयिन एफसी और ओडिशा एफसी के बीच कांटे का मुकाबला, ड्रॉ से करना पड़ा संतोष

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए क्रिकेट से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: November 29, 2019, 9:08 AM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...