Home /News /sports /

'अज्जू भाई, 1980 से आगे बढ़ो..' जानिए - क्यों ब्रॉड के कारण ट्रोल हो रहे अजहरुद्दीन

'अज्जू भाई, 1980 से आगे बढ़ो..' जानिए - क्यों ब्रॉड के कारण ट्रोल हो रहे अजहरुद्दीन

पूर्व भारतीय कप्‍तान मोहम्मद अजहरुद्दीन ने एक ट्वीट किया है जिसे लेकर वह सोशल मीडिया पर ट्रोल हो रहे हैं. (Twitter)

पूर्व भारतीय कप्‍तान मोहम्मद अजहरुद्दीन ने एक ट्वीट किया है जिसे लेकर वह सोशल मीडिया पर ट्रोल हो रहे हैं. (Twitter)

पूर्व भारतीय कप्तान मोहम्मद अजहरुद्दीन (Mohammed Azharuddin) अपने एक ट्वीट के चलते ट्रोलर्स के निशाने पर आ गए. अजहर ने गलती से इंग्लैंड के पेसर स्टुअर्ट ब्रॉड (Stuart Broad) के पिता का जिक्र अपने ट्वीट में कर दिया था.

    नई दिल्ली. सोशल मीडिया की दुनिया में कई बार किसी की कोई छोटी गलती ट्रोलर्स के निशाने पर आ जाते हैं. अगर व्यक्ति कोई सेलिब्रिटी हो तो ट्रोल होने के मौके ज्यादा बढ़ जाते हैं. कुछ ऐसा ही हुआ, भारत के पूर्व कप्तान मोहम्मद अजहरुद्दीन (Mohammad Azharuddin) के साथ जो तेज गेंदबाज स्टुअर्ट ब्रॉड के कारण ट्रोल हो रहे हैं. अजहरुद्दीन के ट्वीट में हुई गलती तुरंत ट्रोलर्स के निशाने पर आ गई. इंग्लैंड के पेसर स्टुअर्ट ब्रॉड (Stuart Broad) चोट के कारण भारत के खिलाफ दूसरे टेस्ट मैच से बाहर हो गए हैं, और यही वह मामला था जिसके बारे में अजहरुद्दीन ने ट्वीट किया.

    पूर्व भारतीय दिग्गज अजहर ने अपने ट्वीट में क्रिस ब्रॉड का जिक्र किया था, जो स्टुअर्ट ब्रॉड के पिता हैं. इसी के चलते वह ट्रोल हो गए. उन्होंने ट्वीट किया, ‘क्रिस ब्रॉड और जिमी एंडरसन की चोट के कारण अब इंग्लैंड के पास गेंदबाजों की दूसरी कड़ी होगी. भारत को फायदा.’ दरअसल, स्टुअर्ड ब्रॉड के पिता का नाम ब्रायन क्रिस्टोफर ब्रॉड है, जिन्हें क्रिस ब्रॉड भी कहते हैं. अजहर यहां स्टुअर्ट का ही जिक्र कर रहे थे लेकिन गलती से उन्होंने क्रिस ब्रॉड का नाम लिख दिया.

    azharuddin

    अजहरुद्दीन ने अपने ट्वीट में गलती से ब्रॉड के पिता का जिक्र कर दिया था. (Twitter)

    अजहरुद्दीन के ट्वीट में की गई गलती पर कई लोगों ने प्रतिक्रिया दी है. कुछ ने अजहरुद्दीन को सही किया और रिप्लाई में लिखा कि यह स्टुअर्ट ब्रॉड हैं ना कि उनके पिता क्रिस ब्रॉड. एक अन्य फैन ने कहा कि अजहरुद्दीन अब भी 1980 के दशक में फंसे हुए हैं. बाद में अजहर ने इस ट्वीट को डिलीट कर दिया.

    अजहरुद्दीन को गलती के लिए कुछ यूजर्स ने बताया. (Twitter)
    ajju bhai twitter troll

    एक यूजर ने लिखा कि अज्जू भाई, 1980 से आगे बढ़ो. (Twitter)

    अजहरुद्दीन ने भारत के लिए 99 टेस्ट और 334 वनडे मैच खेले थे. उन्होंने टेस्ट क्रिकेट में 45.04 की औसत से 6215 रन बनाए, वहीं दाएं हाथ के बल्लेबाज ने खेल के वनडे फॉर्मेट में भी 9378 रन बनाए.

    Tags: Cricket news, IND vs ENG, India vs England 2nd Test, Mohammad azharuddin, Mohammed azharuddin, Stuart Broad

    विज्ञापन

    राशिभविष्य

    मेष

    वृषभ

    मिथुन

    कर्क

    सिंह

    कन्या

    तुला

    वृश्चिक

    धनु

    मकर

    कुंभ

    मीन

    प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
    और भी पढ़ें
    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें

    अगली ख़बर